वाराणसी: अर्शी खान और सपना चौधरी के साथ राखी सावंत ने जमकर लगाए ठुमके

वाराणसी, अर्शी खान,सपना चौधरी,राखी सावंत
वाराणसी: अर्शी खान और सपना चौधरी के साथ राखी सावंत ने जमकर लगाए ठुमके

Sapna Chaudhri Performend Dance Programme In Varanasi

वाराणसी। शुक्रवार को हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी बनारस में एक शादी के फंक्शन में डांस करती नजर आईं। खास बात यह है कि इस बार वो अकेले नहीं थी बल्कि उनका साथ देने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत और बिग बॉस के घर से मशहूर हुई अर्शी खान भी मौजूद थीं।

दरअसल सपना चौधरी का यह कार्यक्रम जौनपुर में होना था, लेकिन ऐन मौके पर कैंसिल हो गया। जिसके बाद सपना चौधरी के बनारस आने की संभावना बिल्कुल खत्म हो चुकी थी। हालांकि शुक्रवार देर रात सपना, राखी और अर्शी ने बनारस पहुंचकर सबको चौंका दिया।

बता दें कि सपा नेता डॉ बहादुर सिंह यादव के बेटे की बारात शहर के बाहरी हिस्से आशापुर इलाके के एक मैरिज लॉन में आई थी। उनकी शादी गाजीपुर के रामनगीना यादव की बेटी से हुई है। इसी शादी के फंक्शन में सपना, राखी और अर्शी पहुंचीं थीं। देर रात तक चले इस समारोह में सपना ने अपने गाने ‘तेरी आंखां का ये काजल…’ गाने पर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। वहीं राखी सावंत और अर्शी खान ने भी सपना का जमकर साथ दिया। इस शादी में शामिल होने के लिए सपा नेता शिवपाल सिंह यादव भी पहुंचे थे।

वाराणसी। शुक्रवार को हरियाणा की प्रसिद्ध डांसर सपना चौधरी बनारस में एक शादी के फंक्शन में डांस करती नजर आईं। खास बात यह है कि इस बार वो अकेले नहीं थी बल्कि उनका साथ देने के लिए कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत और बिग बॉस के घर से मशहूर हुई अर्शी खान भी मौजूद थीं। दरअसल सपना चौधरी का यह कार्यक्रम जौनपुर में होना था, लेकिन ऐन मौके पर कैंसिल हो गया। जिसके बाद सपना चौधरी के बनारस आने की संभावना…