सपना चौधरी ने बिखेरा उद्योगपति की बेटी की शादी में जलवा, लोग चिल्ला पड़े-वंस मोर

sapna chaudhry
सपना चौधरी ने बिखेरा उद्योगपति की बेटी की शादी में ऐसा जलवा, लोग चिल्ला पड़े, वंस मोर

मुंबई। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करती है लोगों को झूमने पर मजबूर कर ही देती है। सपना के इस हरियाणवी डांस को देखते हुए एक बार फिर से उन्होंने लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। सपना शुक्रवार देर रात हल्द्वानी स्थित विंटेज ग्रींस लॉन में एक उद्योगपति की बेटी की शादी में डांस करती हुई दिखाई दी। जहां उन्होंने ऐसा डांस किया की मैरिज हॉल में मौजूद सभी लोगों की तालियों की आवाज लॉन में गूंज उठी।

Sapna Chaudhry Dance Flamingo In Industrialst Daughter Wedding People Shouted Once More :

सपना चौधरी ने हल्द्वानी के उद्योगपति सुभाष स्टोन इंडस्ट्री के मालिक सुभाष चंद्र अग्रहरि की बेटी श्वेता गुप्ता की शादी में अपने हिट सॉन्ग ‘तेरी आख्यां का यो काजल’, ‘चाल शराबी तेरी’ जैसे कई हिट गानों पर डांस किया जिसके बाद सपना के ठुमकों ने लोगों को इस कदर अपना दीवाना बनाया की सभी लोग वंस मोर वंस मोर चिल्ला उठे।

इस शादी समारोह में प्रस्तुतियों का माहौल बनाने के लिए बिग बॉस फेम अर्शी खान, म्यूजिकल आर्टिस्ट जय तनेजा और एलिना लिमन समेत वाराणसी के मशहूर तबला वादक अशोक पंडित, वायलिन वादक सुखदेव मिश्रा भी मौजूद रहें। सभी कार्यक्रम के बाद सुभाष चंद्र अग्रहरि की बेटी श्वेता गुप्ता और मध्य प्रदेश के दतिया जिले के निवासी फार्मिंग इंडस्ट्री से जुडे़ नाथूराम के बेटे रोहित गुप्ता एक दूजे के बंधन में बंध गए।

मुंबई। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब भी स्टेज पर डांस करती है लोगों को झूमने पर मजबूर कर ही देती है। सपना के इस हरियाणवी डांस को देखते हुए एक बार फिर से उन्होंने लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। सपना शुक्रवार देर रात हल्द्वानी स्थित विंटेज ग्रींस लॉन में एक उद्योगपति की बेटी की शादी में डांस करती हुई दिखाई दी। जहां उन्होंने ऐसा डांस किया की मैरिज हॉल में मौजूद सभी लोगों की तालियों की आवाज लॉन में गूंज उठी। सपना चौधरी ने हल्द्वानी के उद्योगपति सुभाष स्टोन इंडस्ट्री के मालिक सुभाष चंद्र अग्रहरि की बेटी श्वेता गुप्ता की शादी में अपने हिट सॉन्ग 'तेरी आख्यां का यो काजल', 'चाल शराबी तेरी' जैसे कई हिट गानों पर डांस किया जिसके बाद सपना के ठुमकों ने लोगों को इस कदर अपना दीवाना बनाया की सभी लोग वंस मोर वंस मोर चिल्ला उठे। इस शादी समारोह में प्रस्तुतियों का माहौल बनाने के लिए बिग बॉस फेम अर्शी खान, म्यूजिकल आर्टिस्ट जय तनेजा और एलिना लिमन समेत वाराणसी के मशहूर तबला वादक अशोक पंडित, वायलिन वादक सुखदेव मिश्रा भी मौजूद रहें। सभी कार्यक्रम के बाद सुभाष चंद्र अग्रहरि की बेटी श्वेता गुप्ता और मध्य प्रदेश के दतिया जिले के निवासी फार्मिंग इंडस्ट्री से जुडे़ नाथूराम के बेटे रोहित गुप्ता एक दूजे के बंधन में बंध गए।