1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sapna Choudhary बनी ‘gundi’, टीजर रिलीज होते ही मचा बवाल… देखें video

Sapna Choudhary बनी ‘gundi’, टीजर रिलीज होते ही मचा बवाल… देखें video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: हरियाणवी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड मेन भी अपनी अमित छाप छोड़ने वाली सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग लगातार बढ़ती ही जा रही है सपना अक्सर किसी न किसी कारण चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं इन दिनों अपने नई परियोजना को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। अभिनेत्री ‘गुंडी’ को लेकर बहुत सुर्ख़ियों में हैं। ‘गुंडी’ सपना चौधरी के आने वाले सांग का नाम है।

पढ़ें :- इंडस्ट्री ने खोया दिग्गज सितारा, लेजेंडरी सिंगर वाणी जयराम का हुआ निधन

आपको बता दें, कुछ समय पूर्व सपना चौधरी का लुक पहले ही रिलीज हो चुका है। वहीं अब इस सांग का फर्स्ट टीजर आउट हो चुका है। जो सोशल मीडिया पर आग की भांति वायरल हो रहा है। इस टीजर में सपना का जबरदस्त अवतार दिखाई दे रहा है।

वही इस सांग के टीजर को सपना चौधरी ने अब से कुछ समय पूर्व सोशल मीडिया पर साझा किया है। इस टीजर में सपना हाथों में बंदूक लिए पुरे गांव घूमती दिखाई दे रही हैं। इस टीजर को अबतक हजारों व्यक्ति देख चुके हैं। टीजर आने के पश्चात् ही अब प्रशंसक उनके इस सांग के रिलीज होने की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। सपना चौधरी का नया हरियाणवी सांग ‘गुंडी’ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मतलब 8 मार्च को रिलीज होने जा रहा है।

साथ ही इस सांग को यूट्यूब चैनल ‘ड्रीम एंटरटेनमेंट हरियाणवी’ पर रिलीज किया जाएगा। ये सांग उन महिलाओं पर आधारित है जिनको समाज में इन्साफ नहीं मिलता है तथा वह उसके विरुद्ध आवाज नहीं उठा पाती हैं। किन्तु इसमें ये भी बताया गया है कि महिलाओं को सामने आकर अन्याय के विरुद्ध आवाज उठाने की कितनी आवश्यकता है। इस सांग में फर्स्ट टाइम सपना चौधरी विशेष अवतार में नजर आ रही हैं। उन्हें इससे पूर्व इस अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया हैं।

पढ़ें :- Kiara- Siddharth wedding: कियारा आडवाणी शादी के लिए पहुंची सूर्यगढ़ पैलेस, सिद्धार्थ भी हुए जैसलमेर के लिए रवाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...