सपना चौधरी का एक और आइटम डांस आया सामने, टैटू पर चलेगा जादू

sapna-chaudhari

Sapna Choudhary First Bollywood Film Promo Action Queen Madhubala

मुंबई। रियालिटी शो बिग बॉस-11 की प्रतिभागी और मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में एक आइटम नंबर घर में नजर आई थीं। सपना चौधरी के आइटम नंबर ‘लव बाइट’ के बाद अब दूसरा आइटम सॉन्ग का टीजर भी सामने आया है। इस गाने में वह एक डांस बार की भूमिका में नजर आ रही हैं। गाने का नाम ‘टैटू’ है जिसे फिल्म ‘एक्शन क्वीन मधुबाला’ के लिए शूट किया गया है।

इससे पहले बॉलीवुड की आने वाली फिल्म ‘जर्नी ऑफ भैंगओवर’ में सपना चौधरी लटके-झटके दिखाती नजर आ चुकी हैं। इस गाने का टीजर रिलीज हो चुका है। जिन्होंने अभी तक सपना का हरियाणवी डांस नहीं किया है, वो उनका यह डांस देख पता लगा सकते हैं कि वो इतनी फेमस क्यों हैं। गाने के टीजर को टी-सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है।

बता दें कि सपना चौधरी बिग बॉस-11 में एक मजबूत कंटेस्टेंट के तौर पर उभरी हैं। टास्क में भले ही वो ज्यादा एक्टिव न हों, लेकिन स्टैंड लेने में वो हमेशा आगे रहती हैं। सपना मूल रूप से रोहतक की रहने वाली हैं। वह हरियाणा, दिल्ली और पश्चिमी यूपी में कई लाइव शो करती रहती हैं।

मुंबई। रियालिटी शो बिग बॉस-11 की प्रतिभागी और मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हाल ही में एक आइटम नंबर घर में नजर आई थीं। सपना चौधरी के आइटम नंबर 'लव बाइट' के बाद अब दूसरा आइटम सॉन्ग का टीजर भी सामने आया है। इस गाने में वह एक डांस बार की भूमिका में नजर आ रही हैं। गाने का नाम 'टैटू' है जिसे फिल्म 'एक्शन क्वीन मधुबाला' के लिए शूट किया गया है। इससे पहले बॉलीवुड की आने वाली फिल्म…