तो क्या सच में बिग बॉस के घर में नज़र आने वाली हैं सपना चौधरी

तो क्या सच में बिग बॉस के घर में नज़र आने वाली हैं सपना चौधरी
तो क्या सच में बिग बॉस के घर में नज़र आने वाली हैं सपना चौधरी

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 में इस हफ्ते कई ट्विस्ट देखने को मिले, बिगबॉस ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए घर के अंदर विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे को भेजा। हफ्ते की शुरुआत और त्योहार की वजह से ऐसा लग रहा है कि यह हफ्ता फुल धमाकेदार और दिवाली के रंगों से भरा होने वाला है। घर के अंदर शिल्पा और विकास की दो अलग अलग टीम बनाई और रंगोली प्रतियोगिता करवाई गयी जिसमें श्रीशांत और विकास में काफी कहासुनी भी हो गयी। इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही डांस क्वीन सपना चौधरी की एंट्री भी बिग बॉस में होने जा रही है।

Sapna Choudhary May Enter Bigg Boss House This Week :

शिल्पा और विकास की एंट्री होते ही सबके चेहरे से हवाइयां उड़ गयी। सबको यही डर सताने लगा कि धीरे-धीरे कॉम्पिटीशन और बढ़ता जा रहा है। हालांकि अब खबरें आ रही है कि इस बार बिग बॉस सपना चौधरी को घर में भेजने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि सपना पिछले सीजन में घर की कंटेस्टेंट थीं और उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब वह दोबारा आएंगी तो कुछ नए दर्शकों को साथ ला सकती हैं और व्यूअरशिप बढ़ सकती है।

शिल्पा ने दी सलाह

उधर शो में थोड़ी हलचल लाने के लिए शिल्पा ने घरवालों को यही सलाह दी थी कि ठंडे मत पड़ो घर में पार्टिसिपेट करो और दिखाई दो। देखते हैं शिल्पा की सलाह कितना असर दिखाती है और सपना की एंट्री पर घर में किस तरह का माहौल रहता है।

मुंबई। बिग बॉस सीजन 12 में इस हफ्ते कई ट्विस्ट देखने को मिले, बिगबॉस ने शो की टीआरपी बढ़ाने के लिए घर के अंदर विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे को भेजा। हफ्ते की शुरुआत और त्योहार की वजह से ऐसा लग रहा है कि यह हफ्ता फुल धमाकेदार और दिवाली के रंगों से भरा होने वाला है। घर के अंदर शिल्पा और विकास की दो अलग अलग टीम बनाई और रंगोली प्रतियोगिता करवाई गयी जिसमें श्रीशांत और विकास में काफी कहासुनी भी हो गयी। इसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि जल्द ही डांस क्वीन सपना चौधरी की एंट्री भी बिग बॉस में होने जा रही है। शिल्पा और विकास की एंट्री होते ही सबके चेहरे से हवाइयां उड़ गयी। सबको यही डर सताने लगा कि धीरे-धीरे कॉम्पिटीशन और बढ़ता जा रहा है। हालांकि अब खबरें आ रही है कि इस बार बिग बॉस सपना चौधरी को घर में भेजने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि सपना पिछले सीजन में घर की कंटेस्टेंट थीं और उन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया था। अब वह दोबारा आएंगी तो कुछ नए दर्शकों को साथ ला सकती हैं और व्यूअरशिप बढ़ सकती है। शिल्पा ने दी सलाह उधर शो में थोड़ी हलचल लाने के लिए शिल्पा ने घरवालों को यही सलाह दी थी कि ठंडे मत पड़ो घर में पार्टिसिपेट करो और दिखाई दो। देखते हैं शिल्पा की सलाह कितना असर दिखाती है और सपना की एंट्री पर घर में किस तरह का माहौल रहता है।