1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से सिकंदर तक को थामा, इसलिए तेरा नाम…, Sapna ने सेलिब्रेट किया बेटे का पहला बर्थडे

तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से सिकंदर तक को थामा, इसलिए तेरा नाम…, Sapna ने सेलिब्रेट किया बेटे का पहला बर्थडे

रियाणा से लेकर बॉलीवुड तक अपने ठुमको के लिए फेमस सपना चौधरी के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल, आज का दिन इस लिए खास है क्योंकि आज सपना चौधरी के बेटे का पहला बर्थडे है सपना चौधरी का बेटा आज पूरे एक साल पूरा हो गया है। आपको बता दें, सपना चौधरी ने अपने बेटे के पहले बर्थड़े पर खास वीडियो शेयर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

bollywood news: हरियाणा से लेकर बॉलीवुड तक अपने ठुमको के लिए फेमस सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के लिए आज का दिन बेहद खास है। दरअसल, आज का दिन इस लिए खास है क्योंकि आज सपना चौधरी (Sapna Choudhary)  के बेटे का पहला बर्थडे है सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का बेटा आज पूरे एक साल पूरा हो गया है। आपको बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने बेटे के पहले बर्थड़े पर खास वीडियो शेयर किया है।

पढ़ें :- Sapna Choudhary के खिलाफ लखनऊ में गिरफ्तारी वारंट जारी, जाने क्या था पूरा मामला

इस वीडियो के जरिये सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने बेटे के पहले जन्मदिन पर सपना ने उसके नाम की घोषणा की है। आपको बता दें, इस वीडियो में आप देख सकतें हैं कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का बेटा जमीन पर बैठकर खेलता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को शेयर (share video) कर सपना ने लिखा है, ”मेरे और मेरे चाहने वालों की तरफ से जन्मदिन की शुभकामनाए मेरे शेर पोरस।” बता दें कि सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने बेटे का नाम ”पोरस” रखा है। नीचे देखे video…


इस वीडियो में एक बेहतरीन बैकग्राउंड वाइस ओवर भी दिया गया है। इस वाइस ओवर को सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के पति वीर साहू ने किया है। वीडियो के वाइस ओवर में जबरदस्त शेर बोला जा रहा है उसके बोल हैं… जब-जब कोई विशेष आत्मा इस धरती पर आई है उसने खलबली मचाई है। मुझे यकीन है तू आम नहीं है, तू आम घर में है, लेकिन तू आम नहीं है। दुनिया की नजरें बुरी हैं इसलिए सरेआम नहीं है। हम तो एक जरिया थे, तू इस माटी का लाल है। तू उस कौम का हिस्सा है जिसने तैमूर से लेकर सिकंदर तक को थामा है, इसलिए मैं तेरा नाम “पोरस” रखता हूं, तेरे जन्मदिन पर पूरे जहान को बधाई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...