इधर सपना चौधरी ने लगाए ठुमके उधर भीड़ ने तोड़ दी बाउंड्री वाल, आगे क्या हुआ खुद ही पढ़िए

हापुड़: हरियाणवी रागिनी गायिका सपना चौधरी के कार्यक्रम में गुरुवार रात हंगामा हो गया। बेकाबू भीड़ को संभलता नहीं देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया तो भीड़ ने पथराव किया और अंडे फेंके। इसमें एक दरोगा और दो कलाकार घायल हो गए। बाबूगढ़ के कुचेसर चौपला पर दो दिवसीय ऐतिहासिक रागिनी कंपटीशन के दौरान गुरुवार रात चर्चित हरियाणवी लोक कलाकर सपना चौधरी का कार्यक्रम था। रात 10:30 बजे के करीब सपना की टीम मंच पर पहुंची तो हुड़दंग शुरू हो गया। पुलिस ने तब किसी तरह लोगों को संभाला। आयोजकों ने मंच के आगे बाउंड्री बना रखी थी।




बेकाबू भीड़ उससे आगे आने को उतावली थी। रात लगभग साढ़े 12 बजे जैसे ही सपना ने ठुमके लगाए, भीड़ ने बाउंड्री तोड़ दी। पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करना चाहा तो भीड़ ने पथराव और अंडे फेंकने शुरू कर दिए। काफी सैकड़ों की संख्या में लोग मंच के पास आ गए। बड़ी मुश्किल से पुलिस ने लाठीचार्ज कर लोगों को वहां से खदेड़ा। इसके बाद भी लोग नहीं माने और उन्होंने कई गाड़ियों के शीशे तोड़कर मंच पर फेंकने शुरू कर दिए।




काफी लोगों ने पत्थर फेंके, जिसमें दो महिला कलाकार, एक दरोगा सहित कई लोग घायल हो गए। बड़ी मुश्किल में पुलिस ने स्थिति संभाली। पुलिस को पांच बार लाठीचार्ज करना पड़ा, तब कार्यक्रम हो सका। पुलिस प्रशासन की सख्ती के बाद रात दो बजे कार्यक्रम बंद करना पड़ा।

Loading...