सपने में भगवान के आदेश के बाद इस सख्स ने खोद डाला नेशनल हाइवे

Sapne Me Aadesh Ke Baad Is Sakhs Ne Khod Dala National Haiway

हैदराबाद। भले ही दुनिया चाँद पर पहुँच गयी है लेकिन आज भी हमारे समाज में ऐसे लोग मौजूद है जो अंधविश्वास के नाम पर कुछ भी करने को आतुर है। अब भला कोई इंसान सपने में भगवान से बात करने के बाद भगवान के आदेश पर हाई-वे खोद सकता है लेकिन ऐसा देखने को मिला है हैदराबाद से 80 कि.मी. दूर जानगांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 163 पर हुई। जहां पर एक व्यक्ति ने सपने में शिव आने की बात कह कर लोगों ने शिवलिंग तलाशने के लिए 15 फुट गहरा गड्ढा खोद दिया। जिसके कारण हाईवे पर काफी लंबा जाम लग गया।




बताया जा रहा है कि हैदराबाद में रहने वाले लाखन मनोज नाम के व्यक्ति ने गांव वालों को बताया कि भगवान शिव उसके सपने में आए थे और उनसे एक विशाल शिव मंदिर बनवाने को कहा। उसकी बात सुनते ही सभी गांव वालों शिवलिंग के दर्शन के लिए जेसीबी और फावड़े से हैदराबाद से 80 किलोमीटर दूर जानगांव में राष्ट्रीय राजमार्ग के बीच एक गहरा गड्ढा खोदना शुरू कर दिय।



शुरुआत में मनोज ने कहा कि यह 10 फीट गहराई में है, मगर गड्ढा 15 फीट तक खोद डाला गया, फिर भी शिवलिंग नहीं मिला। तब एक स्थानीय पुलिसवाले को मनोज पर शक हुआ और पुलिस मनोज और एक लोकल नेता को वहां से पकड़कर ले गई। स्थानीय पुलिस इंस्पेक्टर के मुताबिक, हाइवे को नुकसान नहीं हुआ है। अवैध खुदाई का केस दर्ज किया गया है। हालांकि एफआईआर में किसी का नाम नहीं लिया गया है।

हैदराबाद। भले ही दुनिया चाँद पर पहुँच गयी है लेकिन आज भी हमारे समाज में ऐसे लोग मौजूद है जो अंधविश्वास के नाम पर कुछ भी करने को आतुर है। अब भला कोई इंसान सपने में भगवान से बात करने के बाद भगवान के आदेश पर हाई-वे खोद सकता है लेकिन ऐसा देखने को मिला है हैदराबाद से 80 कि.मी. दूर जानगांव में राष्ट्रीय राजमार्ग 163 पर हुई। जहां पर एक व्यक्ति ने सपने में शिव आने की बात कह…