सर जडेजा बने पिता, पत्नी रीवा ने दिया बेटी को जन्म

नई दिल्ली। जहां एक तरफ भारत-श्रीलंका के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का अहम मुक़ाबला खेला जा रहा है वहीं भारतीय टीम के आलराउंडर सर जजेजा कहे जाने वाले रवीद्र जडेजा के घर में किलकारियाँ गूंज रही है, खुशी का माहौल है। अब आप भी सोच रहें होंगे आखिर ऐसा क्या तो अब आपको बता दें कि वो बुधवार देर रात पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी रीवा ने पुत्री को जन्म दिया है। बताते चलें कि रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। बीते दिनों रीवा की गोदभराई की रस्म भी पूरी की गई थी। बुधवार रात राजकोट के स्टर्लिंग हॉस्पिटल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया।



Sar Jadeja Bane Papa Patni Riwa Ne Diya Beti Ko Janm :

पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम को चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने अगले मैच में गुरुवार को एक और एशियाई टीम श्रीलंका का सामना करना है। द ओवल मैदान पर खेले जाने वाले में इस मैच में भारत की नजरें सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर टिकी होंगी। पिछले मैच में जडेजा ने अश्विन की कमी को खलने नहीं दिया था। उम्मीद की जा रही है कि ये खिलाड़ी इस मैच में भी कुछ कारनामा कर दिखाएगा।



बता दें कि रवींद्र जडेजा 130 वनडे मैचों में 4.88 की इकॉनमी के साथ 153 विकेट ले चुके हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 5/36 रहा। वहीं बात अगर बल्लेबाजी की करें तो 90 पारियों में वह 85.54 की स्ट्राइक से 1888 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 10 अर्धशतक भी जड़े हैं।

नई दिल्ली। जहां एक तरफ भारत-श्रीलंका के बीच चैम्पियंस ट्रॉफी का अहम मुक़ाबला खेला जा रहा है वहीं भारतीय टीम के आलराउंडर सर जजेजा कहे जाने वाले रवीद्र जडेजा के घर में किलकारियाँ गूंज रही है, खुशी का माहौल है। अब आप भी सोच रहें होंगे आखिर ऐसा क्या तो अब आपको बता दें कि वो बुधवार देर रात पिता बन गए हैं। उनकी पत्नी रीवा ने पुत्री को जन्म दिया है। बताते चलें कि रवींद्र जडेजा और रीवा की शादी 17 अप्रैल 2016 को हुई थी। बीते दिनों रीवा की गोदभराई की रस्म भी पूरी की गई थी। बुधवार रात राजकोट के स्टर्लिंग हॉस्पिटल में उन्होंने बेटी को जन्म दिया। पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम को चैम्पियंस ट्रॉफी के अपने अगले मैच में गुरुवार को एक और एशियाई टीम श्रीलंका का सामना करना है। द ओवल मैदान पर खेले जाने वाले में इस मैच में भारत की नजरें सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने पर टिकी होंगी। पिछले मैच में जडेजा ने अश्विन की कमी को खलने नहीं दिया था। उम्मीद की जा रही है कि ये खिलाड़ी इस मैच में भी कुछ कारनामा कर दिखाएगा। बता दें कि रवींद्र जडेजा 130 वनडे मैचों में 4.88 की इकॉनमी के साथ 153 विकेट ले चुके हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 5/36 रहा। वहीं बात अगर बल्लेबाजी की करें तो 90 पारियों में वह 85.54 की स्ट्राइक से 1888 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 10 अर्धशतक भी जड़े हैं।