1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sara Ali khan Bikini Pic: मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं सारा अली खान, ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी खोटी

Sara Ali khan Bikini Pic: मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं सारा अली खान, ट्रोलर्स ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी खोटी

बिकीनी के साथ सारा ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है और इस लुक में उन्होंने एक Robe भी पहना हुआ है। उनके इस लुक को देखने के बाद फैन्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sara Ali khan Bikini Pic: बिकीनी के साथ सारा ने हाल ही में अपनी एक फोटो शेयर की है और इस लुक में उन्होंने एक Robe भी पहना हुआ है। उनके इस लुक को देखने के बाद फैन्स लगातार उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

पढ़ें :- Avneet Kaur Pic: अवनीत कौर ने शेयर की बेहद हॉट तस्वीरें, सेल्फी ले बोली- चमकता हुआ डोनट वाइब्स

आप देख सकते हैं सारा की तस्वीर पर फैन्स कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि साईकिल की चेन में ये कपड़ा फंस जाएगा, संभल कर चलाएं। इसके अलावा कुछ फैन्स एक बार फिर से उन्हें याद दिला रहे हैं कि कैसे वो मुस्लिम होने के नाम पर कलंक हैं और उन्हें अपने धर्म का कोई लिहाज़ नहीं है।

आप देख सकते हैं सारा अली खान का इंस्टाग्राम उनके फैन्स के लिए हमेशा से बेहतरीन रहा है। लेकिन इस बार वह ट्रोल हो गई हैं। सारा ऐसी अदाकारा हैं जो अपनी बेहतरीन तस्वीरें शेयर करने में ज़रा भी नहीं हिचकिचातीं और फैन्स को अपडेट करती रहती हैं।

आपको बता दें कि उनके इंस्टाग्राम से तीन चीज़ें साफ पता चलती हैं – पहली ये कि सारा अली खान को छुट्टियां बहुत पसंद हैं। दूसरी ये कि इन छुट्टियों में सारा को समुंदर का किनारा बहुत पसंद है और तीसरी ये कि समुंदर के किनारे सारा को रंग बिरंगी बिकीनी पहनना काफी पसंद है।

हालांकि इस बार बिकिनी के चलते वह ट्रोल हो गईं हैं। सारा अली खान जितनी बार बिकीनी में अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं उतनी बार उन्हें ट्रोल भी होना ही पड़ता है।

लेकिन सारा अली खान इन ट्रोल्स पर ज़्यादा ध्यान नहीं देती हैं। सारा अली खान जहां एक तरफ, बिकीनी पहनने के लिए ट्रोल हो जाती हैं और लोग उन्हें मुस्लिम धर्म के होने की तमीज़ सिखाने लगते हैं। इसके अलावा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ ये Bikini Pic शेयर करने के लिए भी सारा अली खान को काफी ज़्यादा ट्रोल किया गया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...