‘केदारनाथ’ में सारा के बढ़े नखरे, मेकअप रूम में लेती रही सेल्फी

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘केदारनाथ’ के साथ बॉलीवुड का सफर शुरू करने जा रही हैं। जिसके लिए वो फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत और बाकी टीम के साथ उत्‍तराखंड पहुंच चुकी हैं। जहां फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। लेकिन इस बीच एक खबर आ रही है कि सारा फिल्म सेट पर बड़े स्टार्स की तरह नखरे दिखाने लगी हैं।

Sara Ali Khan Has Started Showing Tantrums :

सूत्रों से पता चला है कि स्टारकिड सारा फिल्म सेट पर बहुत देरी से पहुंचती हैं। इतना ही नहीं खबर है कि वो अपने अभिनय से ज़्यादा अपने कपड़े और गहनों पर ज़्यादा ध्यान दे रही हैं। इसके साथ ही वो मेकअप रूम में काफी समय लेती हैं और सेल्फी लेती रहती हैं। जिसके चलते शूटिंग में काफी लेट हो जाता है। ऐसे में फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर जब उनसे फोन पर संपर्क करने की भी कोशिश करते हैं तो उनका फोन काफी व्यस्त रहता है। इस बात को लेकर अभिषेक भी उनसे नाराज़ हो गए हैं।

जिसके बाद सभी ये कह रहे हैं कि अभी पहली फिल्म पर्दे पर नहीं आई है और सारा के इतने नखरे हैं तो आगे क्या होगा।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड का सफर शुरू करने जा रही हैं। जिसके लिए वो फिल्म के हीरो सुशांत सिंह राजपूत और बाकी टीम के साथ उत्‍तराखंड पहुंच चुकी हैं। जहां फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। लेकिन इस बीच एक खबर आ रही है कि सारा फिल्म सेट पर बड़े स्टार्स की तरह नखरे दिखाने लगी हैं। सूत्रों से पता चला है कि स्टारकिड सारा फिल्म सेट पर बहुत देरी से पहुंचती हैं। इतना ही नहीं खबर है कि वो अपने अभिनय से ज़्यादा अपने कपड़े और गहनों पर ज़्यादा ध्यान दे रही हैं। इसके साथ ही वो मेकअप रूम में काफी समय लेती हैं और सेल्फी लेती रहती हैं। जिसके चलते शूटिंग में काफी लेट हो जाता है। ऐसे में फिल्म के निर्देशक अभिषेक कपूर जब उनसे फोन पर संपर्क करने की भी कोशिश करते हैं तो उनका फोन काफी व्यस्त रहता है। इस बात को लेकर अभिषेक भी उनसे नाराज़ हो गए हैं। जिसके बाद सभी ये कह रहे हैं कि अभी पहली फिल्म पर्दे पर नहीं आई है और सारा के इतने नखरे हैं तो आगे क्या होगा।