जब नन्ही सारा ने पापा सैफ की दाढ़ी बनाने में की थी मदद, PHOTOS वायरल

जब नन्ही सारा ने पापा सैफ की दाढ़ी बनाने में की थी मदद, PHOTOS वायरल
जब नन्ही सारा ने पापा सैफ की दाढ़ी बनाने में की थी मदद, PHOTOS वायरल

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले दो महीनों से अधिक समय से लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी घर पर ही समय व्यतीत कर रहे हैं और घर पर ही अहम काम को निपटा ले रहे हैं। मसलन कुछ समय पहले हॉलीवुड के एक्शन स्टार ब्रूस विलिस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपने बेटी के बालों को काटते हुए नजर आए थे।

Sara Ali Khan Helped Saif Ali Khan :

एक्टर आयुष शर्मा ने भी अपने बेटे आहिल को हेयरकट दिया था वही एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने पति को हेयरकट दिया था। हालांकि सैफ अली खान और सारा अली खान की थ्रोबैक तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें नन्हीं सारा अपने पापा की दाढ़ी बनाने में मदद करती हुई नजर आ रही हैं। सारा इन तस्वीरों में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं और फैंस के बीच भी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की फरवरी में फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। ये फिल्म इम्तियाज अली ने डायरेक्ट की थी। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लचर एक्टिंग के चलते खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।

मुंबई। कोरोना वायरस महामारी के चलते पिछले दो महीनों से अधिक समय से लॉकडाउन चल रहा है। ऐसे में सभी घर पर ही समय व्यतीत कर रहे हैं और घर पर ही अहम काम को निपटा ले रहे हैं। मसलन कुछ समय पहले हॉलीवुड के एक्शन स्टार ब्रूस विलिस ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वे अपने बेटी के बालों को काटते हुए नजर आए थे। एक्टर आयुष शर्मा ने भी अपने बेटे आहिल को हेयरकट दिया था वही एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने पति को हेयरकट दिया था। हालांकि सैफ अली खान और सारा अली खान की थ्रोबैक तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें नन्हीं सारा अपने पापा की दाढ़ी बनाने में मदद करती हुई नजर आ रही हैं। सारा इन तस्वीरों में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं और फैंस के बीच भी ये तस्वीरें काफी वायरल हो रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान की फरवरी में फिल्म लव आजकल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन ने काम किया था। ये फिल्म इम्तियाज अली ने डायरेक्ट की थी। वैलेंटाइन डे पर रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को काफी उम्मीदें थीं लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लचर एक्टिंग के चलते खास प्रदर्शन नहीं कर पाई।