जाह्नवी कपूर और सारा अली खान में कौन है ज्यादा हॉट, देखे तस्वीरें

191

मुंबई। बॉलीवुड स्टार किड्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर काफी समय से फिल्मों में डेब्यू को लेकर सुर्खियां में बनी हैं। ये दोनों स्टार डॉटर्स अपनी डेब्यू फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी और बोनी कपूर की खूबसूरत बेटी जाह्नवी कपूर व सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारी अली खान की।

ये दोनों स्टार डॉटर्स फिल्मों में आने के पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अब दोनों अपनी डेब्यू फिल्म के लिए काफी चर्चा में हैं।

{ यह भी पढ़ें:- ट्रेलर के बाद आया फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक, मिले 90 लाख से ज्यादा व्यूज़ }

सारा और जाह्नवी की ग्लैमरस तस्वीरें-

एक ओर जहां सारा अली खान अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ जाह्नवी कपूर अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। बताया जाता है कि जाह्नवी अपने इस डेब्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं सारा अली खान भी अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए काफी मेहनत कर रही हैं।

{ यह भी पढ़ें:- लंदन के एक रेस्टोरेन्ट में लांच करते नज़र आए सैफ अली खान और करीना }

खबरों के अनुसार पापा सैफ अली खान सारा के फिल्मों में आने से खुश नहीं हैं और इसी बात को लेकर एक्स वाइफ अमृता सिंह से उनकी काफी बहस भी हो चुकी है. वहीं बात करें जाह्नवी कपूर की तो उनके इस डेब्यू से मम्मी श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर दोनों ही बेहद खुश हैं।आपको बता दें कि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर लगभग एक ही साथ बॉलीवुड को दो अलग-अलग फिल्मों के ज़रिए डेब्यू कर रही हैं. जो यह साबित करता है कि बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने के लिए दोनों के बीच काफी तगड़ा कॉम्पिटिशन होनेवाला है। सारा अली खान और जाह्ववी कपूर दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और काफी समय से मीडिया में किसी नी किसी वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं।

सारा की मां अमृता बॉलीवुड की एक बेहतरीन अभिनेत्री रह चुकी हैं तो वहीं जाह्नवी की मम्मी श्रीदेवी का फिल्मी करियर भी बेहद शानदार रहा है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों की ये बेटियां अपने करियर में क्या गुल खिलाती हैं। आपको बता दें कि सारा अली खान का जन्म 1993 के सितंबर महीने में हुआ था। जबकि जाह्नवी कपूर का जन्म 7 मार्च 1997 में हुआ था.सारा अली खान ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है।
जबकि जान्हवी कपूर ने धीररूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई करने के बाद लॉस एंजेल्स के स्ट्रासबर्ग थिएटर एंड फिल्म इंस्टीट्यूट से आगे की पढ़ाई पूरी की है। सारा के अफेयर की बात करें तो उनका नाम वीर पहाड़िया, ईशान खट्टर और हर्षवर्धन कपूर के साथ जुड़ चुका है।
जबकि श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर का नाम शिखर पहाड़िया, अक्षत राजन और ईशान खट्टर से जुड़ चुका है। सारा अली खान और जाह्नवी कपूर अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करने और अपने स्टाइल स्टेटमेंट की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

मुंबई। बॉलीवुड स्टार किड्स सारा अली खान और जाह्नवी कपूर काफी समय से फिल्मों में डेब्यू को लेकर सुर्खियां में बनी हैं। ये दोनों स्टार डॉटर्स अपनी डेब्यू फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। हम बात कर रहे हैं श्रीदेवी और बोनी कपूर की खूबसूरत बेटी जाह्नवी कपूर व सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारी अली खान की। ये दोनों स्टार डॉटर्स फिल्मों में आने के पहले से ही काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अब दोनों अपनी…
Loading...