1. हिन्दी समाचार
  2. लॉकडाउन में कामकाजी महिलाओं को लेकर सारा अली खान ने कही ये बात

लॉकडाउन में कामकाजी महिलाओं को लेकर सारा अली खान ने कही ये बात

By बलराम सिंह 
Updated Date

Sara Ali Khan Said This About Working Women In Lockdown

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देशव्यापी लॉकडाउन चल रहा है। लॉकडाउन में बालीवुड के सितारे भी अपने घरों में कैद हैं। इस दौरान अभिनेत्री सारा अली खान को लॉकडाउन में वर्किंग वुमेन की याद आई है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान को अपना कामकाजी अवतार याद आ रहा है।

पढ़ें :- पिता की मृत्यु के बाद जब विराट ने गले लगा कर कहा की मै हूँ तुम्हारे साथ, भावुक होकर रो पड़े मोहम्मद सिराज

सारा ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘केदारनाथ’, ‘सिम्बा’, ‘लव आजकल’, ‘कुली नं. 1’ और ‘अतरंगी रे’ के सेट पर ली गई अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। कोलाज में सारा सभी फिल्मों का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रही हैं।
तस्वीर के कैप्शन में सारा ने लिखा है, कामकाजी बुधवार पर एक कामकाजी महिला होने की याद आती है। लेकिन अभी के लिए मैं एक कूक, क्लीनर, टीवी देखने वाली, रीडर, चिड़चिड़ी बहन, जरूरतमंद बेटी, जिम्मेदार नागरिक और उम्मीद से भरी इंसान हूं। घर पर रहें, सुरक्षित रहें, सकारात्मक रहें।

साारा की इस पोस्ट देखकर लग रहा है कि वह अब लॉकडाउन से बोर हो गई हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग पर दोबारा लौटना चाहती हैं। सारा पर्दे पर अंतिम बार इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आयी थी। सारा की आने वाली फिल्मों में ‘कुली नंबर 1’ और ‘अतरंगी रे’ शामिल है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X