जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘शिंबा’ में नज़र आएंगी सारा आली खान

sara ali khan
जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म में नज़र आएंगी सारा आली खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली हैं। सारा की अभी तक एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई लेकिन सारा ने एक और नई फिल्म साइन कर दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी और करण जौहर की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ में लीड रोल में एक्ट्रेस सारा अली खान होंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता रणवीर सिंह होंगे।

Sara Ali Khan Sign New Film Simba With Ranveer Singh :

बता दें कि फिल्म ‘सिंबा’ के डायरेक्टर रोहित शेट्टी होंगे और रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।
sara ali khan ,simba,ranveer singh

बता दें कि सारा के करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से होगी। फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच हुए मतभेदों की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि, अब सबकुछ ठीक है और उम्मीद जताई जा रही है कि ‘केदारनाथ’ 23 नवंबर को रिलीज हो सकती है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली हैं। सारा की अभी तक एक भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई लेकिन सारा ने एक और नई फिल्म साइन कर दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी और करण जौहर की आगामी फिल्म ‘सिंबा’ में लीड रोल में एक्ट्रेस सारा अली खान होंगी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता रणवीर सिंह होंगे।बता दें कि फिल्म 'सिंबा' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी होंगे और रणवीर सिंह पुलिस ऑफिसर संग्राम भालेराव का किरदार निभाएंगे। तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली यह फिल्म इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी। sara ali khan ,simba,ranveer singhबता दें कि सारा के करियर की शुरुआत सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'केदारनाथ' से होगी। फिल्म के एक शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हालांकि डायरेक्टर अभिषेक कपूर और प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा के बीच हुए मतभेदों की वजह से फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। हालांकि, अब सबकुछ ठीक है और उम्मीद जताई जा रही है कि 'केदारनाथ' 23 नवंबर को रिलीज हो सकती है।