पाकिस्तान में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ कुछ ऐसा, बदलने पड़े कपड़े

मुंबई। टीवी सीरियल्स से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सारा खान इन दिनों चर्चा में हैं। दरअसल, एक शो की शूटिंग के लिए पाकिस्तान पहुंची सारा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वो शायद ही कभी भूल पाये। पाकिस्तान से वापस लौटी सारा ने अपने इस वाकये को सोशल मीडिया पर शेयर किया।
दरअसल, सारा खान कुछ दिन पहले पाकिस्तान में शूट हो रहे शो ‘लेकिन’ के लिए पहुंची थीं। सारा ने बताया, पाकिस्तान में शूट खत्म होने के बाद वो होटल के रूम में आराम करने चली गयी। इस दौरान शॉर्ट्स पहन कर वो होटल की लॉबी में आकर खड़ी हो गयी।
इस दौरान वहां से गुजरने वाला हर शख्स उन्हे अजीब निगाहों से देखने लगा। सारा ने बताया, उन्हे तब तो कुछ समझ नहीं आया कि लोग उन्हे ऐसे क्यों देख रहे हैं। थोड़ी देर बाद यूनिट का एक व्यक्ति सारा के पास आया और उसने बताया कि यहां के लोग बाहर शॉर्ट्स पहनने से बचते हैं। इस बात को सुनकर सारा तुरंत अपने कमरे में गयी और दूसरी ड्रेस में बाहर वापस आई।
बता दें कि सारा खान इन दिनों पाकिस्तानी सीरियल ‘लेकिन’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। सारा का यह दूसरा पाकिस्तानी सीरियल है। इससे पहले वह पाकि‍स्तानी शो ‘बेखुदी’ के लिए नजर आ चुकी हैं।

{ यह भी पढ़ें:- 'बलात्कारी बाबा' का ये अवतार देखा आपने, हनीप्रीत भी साथ में मौजूद }