Big Boss11: शो में होगी मनु पंजाबी और सरगुन मेहता की एंट्री

big-boss
मुंबई। टीवी का कंट्रोवर्सी शो 'बिग बॉस 11' में एक के बाद एक सरप्राइजेज आ रहे हैं। पहले खबर आई कि हिंसा की वजह से घर से बाहर निकाले गए प्रियांक शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और अब रिपोर्ट्स के मुताबिक 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी शो में आने वाले हैं। जल्द ही आप सभी को बिगबॉस के घर में बिगबॉस के पूर्व कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और छोटे परदे की बहु सरगुन…

मुंबई। टीवी का कंट्रोवर्सी शो ‘बिग बॉस 11’ में एक के बाद एक सरप्राइजेज आ रहे हैं। पहले खबर आई कि हिंसा की वजह से घर से बाहर निकाले गए प्रियांक शर्मा की वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी और अब रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस 10’ के कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और एक्ट्रेस सरगुन मेहता भी शो में आने वाले हैं।

जल्द ही आप सभी को बिगबॉस के घर में बिगबॉस के पूर्व कंटेस्टेंट मनु पंजाबी और छोटे परदे की बहु सरगुन मेहता भी दिखाई देंगे। ये दोनों ही बिगबॉस में एंट्री लेने जा रहे है। बता दें ‘फ्राइडे का फैसला’ में एपिसोड में ये दोनों ही कंटेस्टेंट आज बिगबॉस के घर में एंट्री लेने वाले है।

{ यह भी पढ़ें:- शादी के सवाल पर बंदगी-पुनीश का जवाब, बिग बॉस की दोस्ती नहीं चलती हमारा प्यार चल रहा }

वैसे इन दोनों की ही एंट्री से ये तो साफ़ है कि अब तो इस वीकेंड घर में बवाल और ज्यादा बढ़ने वाला है। खबरों की माने तो ये दोनों ही कॉमन कन्टेस्टेंट और सेलिब्रिटी के बीच होने वाले विवाद को जज करते दिखाई देंगे। साथ ही फ्राइडे के एपिसोड में शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता और जुबैर खान का जिक्र कर चर्चा भी की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- अर्शी खान ने पुजारी से उधार लिए 40 हजार, वापस मांगने पर लगाया यौन शोषण का आरोप }

Loading...