सरकार के चार साल पूरे होने पर बोले पीएम मोदी- ‘हमेशा से भारत सबसे पहले’

pm modi four year
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि विकास एक जीवंत जनआंदोलन बन गया है और वह लोगों की सेवा करना जारी रखेंगे क्योंकि उनके लिए हमेशा से ‘भारत सबसे पहले’ है। पीएम मोदी ने कहा, 2014 में आज के दिन, हमने भारत के परिवर्तन की दिशा में काम करने का अपना सफर शुरू किया था।

Sarkaar Ke 4 Saal Pure Hone Pr Modi Ne Kaha Bharat Sbse Pahle :

मोदी ने ट्वीट कर कहा, पिछले चार वर्षों में भारत के विकास की ओर उन्मुखता में हर नागरिक ेके खुद को इसमें शामिल होने से विकास एक जीवंत जनआंदोलन बन गया है, 125 करोड़ भारतीय भारत को नई ऊंचाईयों पर ले जा रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लोगों का आभार जताते हुए कहा, हमारी सरकार में दृढ़ विश्वास रखने के लिए मैं अपने साथी नागरिकों को नमन करता हूं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि यह समर्थन और सहयोग उनकी सरकार के लिए प्रेरणा और ताकत का सबसे बड़ा स्रोत है और वह इसी उत्साह और समर्पण के साथ भारत की जनता की सेवा करना जारी रखेंगे। मोदी ने जनता के हित में फैसले लेने के लिए अपनी सरकार की भी प्रशंसा की और कहा, हमारे लिए भारत सबसे पहले है।

उन्होंने कहा, हमने अच्छे इरादे व पूर्ण अखंडता के साथ भविष्य के लिए लाभदायक व जनता के हित में फैसले लिए हैं, जो नए भारत की नींव रख रहे हैं। ‘साफ नीयत, साफ विकास।’

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार के चार साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि विकास एक जीवंत जनआंदोलन बन गया है और वह लोगों की सेवा करना जारी रखेंगे क्योंकि उनके लिए हमेशा से 'भारत सबसे पहले' है। पीएम मोदी ने कहा, 2014 में आज के दिन, हमने भारत के परिवर्तन की दिशा में काम करने का अपना सफर शुरू किया था।मोदी ने ट्वीट कर कहा, पिछले चार वर्षों में भारत के विकास की ओर उन्मुखता में हर नागरिक ेके खुद को इसमें शामिल होने से विकास एक जीवंत जनआंदोलन बन गया है, 125 करोड़ भारतीय भारत को नई ऊंचाईयों पर ले जा रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लोगों का आभार जताते हुए कहा, हमारी सरकार में दृढ़ विश्वास रखने के लिए मैं अपने साथी नागरिकों को नमन करता हूं। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह समर्थन और सहयोग उनकी सरकार के लिए प्रेरणा और ताकत का सबसे बड़ा स्रोत है और वह इसी उत्साह और समर्पण के साथ भारत की जनता की सेवा करना जारी रखेंगे। मोदी ने जनता के हित में फैसले लेने के लिए अपनी सरकार की भी प्रशंसा की और कहा, हमारे लिए भारत सबसे पहले है।उन्होंने कहा, हमने अच्छे इरादे व पूर्ण अखंडता के साथ भविष्य के लिए लाभदायक व जनता के हित में फैसले लिए हैं, जो नए भारत की नींव रख रहे हैं। 'साफ नीयत, साफ विकास।'