सर्वसम्मति से नगर पालिका नगीना का 47 करोड 17 लाख का बजट पास

बिजनौर/नगीना। नगर पालिका परिषद नगीना द्वारा कराए जा रहे विकास कार्यो को और गति देने के उददेश्य से पालिकाघ्यक्ष एंव अधिशासी अधिकारी के समक्ष सभी सभासदो ने 47 करोड 17 लाख रुपए के अनुमानित बजट वर्ष 2017 – 18 के लिए सर्वसम्मति से अपनी मंजूरी दी।




शुक्रवार की दोपहर नगर पालिका परिषद नगीना के सभागार में आयोजित बोर्ड की बैठक में वर्ष 2017 – 18 के लिए नगर के विकास को और अधिक गति देने के लिए 47 करोड 17 लाख रुपए का अनुमानित बजट सर्वसम्मति से पास किया गया। बजट में नगीना पार्क के सौदर्यकराण, बाईपास रोड, नाली नालों की सफाई , नगर की लाईटे, सडके आदि कई विकास कार्यो को शामिल किया गया है। इस मौके पर पालिकाध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान ने कहा कि नगर की जनता ने उन्हें तीन बार नगीना की खिदमत करने का मौका दिया जिसका वह हमेशा शुक्रगुजार रहेंगे।

उन्होने सभी नगर के विकास के लिए कई राजनैतिक अटकलों के बीच जनता के सहयोग व मशवरों के आधार पर विकास कार्य करते चले गए जिसका नतीजा अवाम के सामने है। उन्होने कहा कि यदि नगर की जनता ने एक बार फिर खिदमत का मौका दिया तो नगीना का नाम प्रदेश में ही नही इसका विदेशों में भी डंका बजेगा। उन्होने इस दौरान विरोधियों पर भी निशाना साधा।




पलिकाध्यक्ष शेख खलीलुर्रहमान की अध्यक्षता एंव वरिष्ठ लिपिक मुनीर अहमद के संचालन में अधिशासी अधिकारी हरिलाल पटेल, शाहनवाज खलील, सभासद महमूद अहमद, सिददीक मुल्तानी, गोपाल शर्मा, मुअज्जम रियाजी, केसर अंसारी, सफाई लिपिक लाल बहादुर बाल्मीकी, इफ्तेखार जैदी, तलत अहमद, अफजाल इंसारी, तहमीद अहमद, इफ्तेखार अहमद अभिषेक, दिनेश कुमार आदि मौजूद रहे।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट