ससुर ने रचाई बहु से शादी, वजह हैरान करने वाली

गोरखपुर। समाज में जहाँ एक तरफ बहु को बेटियों का दर्जा दिया जाता है वही गोरखपुर में ससुर ने अपनी बहु से शादी कर रिश्तों को तार-तार कर दिया, इतना ही नहीं जब उससे इसकी वजह पूछी गयी तो अधेड़ ने इसे मजबूरी का नाम दे दिया।



मामला गोरखपुर के तहसील के डीहघाट गांव का है। यहां के निवासी दरोगा निषाद ने 55 साल की उम्र में अपने बड़े बेटे की पत्नी से शादी रचा ली। बहू की उम्र
33 साल है। मामले का खुलासा होने पर अधेड़ ने जो वजह बताई, वो हैरान कर देने वाली थी। अधेड़ ने अपने बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका बेटा काम के सिलसिले में कही बाहर गया था जहाँ उसने किसी दूसरी लड़की से शादी कर ली और गाँव आने से मना कर दिया।



{ यह भी पढ़ें:- शादी में दुल्हन को शॉट्स में देख हैरान रह गए लोग, सोशल मीडिया पर मचा बवाल }

अपने बेटे की बेवफाई के चलते अधेड़ ने अपनी बहु से विवाह रचा डाला। ससुर का तर्क है कि उसके चार बच्चों को सहारा देने के लिए उसने ऐसा किया।

गाँव वालो ने किया खुलासा—

{ यह भी पढ़ें:- क्या हुआ जब बिना शादी किये बहाना बनाकर भागने लगा दूल्हा }

उधर गाँव वालों का कहना है कि ससुर-बहु में अवैध संबंध थे, जब इस बात का पता बेटे को चला तो वो तो आए दिन पति-पत्नी में झगडा होने लगा।

गोरखपुर। समाज में जहाँ एक तरफ बहु को बेटियों का दर्जा दिया जाता है वही गोरखपुर में ससुर ने अपनी बहु से शादी कर रिश्तों को तार-तार कर दिया, इतना ही नहीं जब उससे इसकी वजह पूछी गयी तो अधेड़ ने इसे मजबूरी का नाम दे दिया। मामला गोरखपुर के तहसील के डीहघाट गांव का है। यहां के निवासी दरोगा निषाद ने 55 साल की उम्र में अपने बड़े बेटे की पत्नी से शादी रचा ली। बहू की उम्र 33…
Loading...