1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा पर बोला हमला, कहा-खरीद फरोख्त इनकी पुरानी पंरपरा है

सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा पर बोला हमला, कहा-खरीद फरोख्त इनकी पुरानी पंरपरा है

Satish Chandra Mishra Attacked Sp Said His Horse Trading Is An Old Tradition

By शिव मौर्या 
Updated Date

उन्नाव। राज्यसभा की 10 सीटों पर चुनाव से पहले बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। पार्टी के करीब आधा दर्जन विधायक बागी हो गए हैं। इस बीच उन्नाव की बांगरमऊ सीट पर बसपा प्रत्याशी महेश पाल के लिए प्रचार करने गए सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा पर जमकर हमला बोला है। सतीश चंद्र मिश्रा ने सपा पर खरीद फरोख्त का आरोप लगाया है।

पढ़ें :- उपचुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद अपने संगठनिक ढांचे को नए सिरे से मजबूत करने में जुटी बसपा

उनका कहना है कि समाजवादी की ये पुरानी पंरपरा है और इसमें कुछ नया नहीं है। उन्होंने कहा कि जो संदेश दिया है वो अपने खिलाफ दिया है। सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि पूरा देश और प्रदेश उनके खिलाफ थू-थू करने का काम करेगा। वहीं, बागी विधायकों पर कार्रवाई नहीं किए जाने को लेकर श्री मिश्र ने कहा कि कार्रवाई करेंगे, आपको पता लग जाएग।

वहीं ईवीएम को लेकर मंच से दिए बयान पर बसपा राष्ट्रीय महासचिव बोले कि वोटरों को चौकन्ना रहना चाहिए। बता दें कि बसपा की राज्यसभा चुनाव से पहले मुश्किलें बढ़ गयीं हैं। बसपा के राज्यसभा प्रत्याशी रामजी गौतम के 10 प्रस्तावकों में से 5 प्रस्तावकों ने अपना प्रस्ताव वापस लिया।

इनमें असलम चौधरी ,असलम राईनी, मुज्तबा सिद्दीकी ,हाकम लाल बिंद ,गोविंद जाटव शामिल हैं। कल ही असलम चौधरी की पत्नी ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ली थी। यूपी में दस राज्यसभा सीटों पर चुनाव होना है, जिसके लिए कुल 11 प्रत्याशी मैदान में हैं। भाजपा की ओर से आठ, समाजवादी पार्टी के एक, बहुजन समाज पार्टी के एक और एक निर्दलीय उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं।

 

पढ़ें :- दिवाली पर मायावती का बड़ा बयान कहा- जान है तो जहान है, कोरोना को लेकर सतर्कता से मनाएं त्योहार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...