1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Satish Sanpal को Rise of Industry Emirates बिजनेस अवार्ड से किया गया सम्मानित

Satish Sanpal को Rise of Industry Emirates बिजनेस अवार्ड से किया गया सम्मानित

डायनामिक होटल व्यवसायी, क्लब के मालिक और कंस्ट्रक्शन के व्यवसायी सतीश सनपाल को 21 अगस्त 2022 को दुबई में आयोजित एमिरेट्स बिजनस कॉन्क्लेव 2022 यूएई में महामहिम शेख मोहम्मद बिन अहमद बिन हमदान अल नाहयान की सरपरस्ती में एक विशेष सम्मान दिया गया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: डायनामिक होटल व्यवसायी, क्लब के मालिक और कंस्ट्रक्शन के व्यवसायी सतीश सनपाल को 21 अगस्त 2022 को दुबई में आयोजित एमिरेट्स बिजनस कॉन्क्लेव 2022 यूएई में महामहिम शेख मोहम्मद बिन अहमद बिन हमदान अल नाहयान की सरपरस्ती में एक विशेष सम्मान दिया गया।

पढ़ें :- South Indian International Movie Awards से कृति शेट्टी को किया गया सम्मानित, एक्ट्रेस ने साड़ी में दिखाया बोल्ड अंदाज

“मैं सौभाग्यशाली हूं कि एमिरेट्स बिजनस अवार्ड्स – द राइज़ ऑफ़ इंडस्ट्री में मुझे सम्मानित किया गया। यह अवार्ड मेरे लिए विशेष है क्योंकि यह न केवल मेरे लिए बल्कि भारत के लोगों के लिए भी गर्व की बात है। मैं इस पुरस्कार को अपनी जन्मभूमि के लोगों को समर्पित करता हूं।”

सतीश सनपाल ने द राइज़ ऑफ़ इंडस्ट्री – एमिरेट्स बिज़नेस अवार्ड्स – स्पेशल ऑनर से सम्मानित किए जाने के बाद ये कहा। वह इलिट क्लब के मालिक हैं जो कि पांच सितारा कॉनराड होटल में स्थित है जो दुबई के सबसे मशहूर शेख ज़ैद रोड पर स्थित है।

अभी हाल ही में सतीश सनपाल को दुबई में इंटरनेशनल रिटेल एंड लाइफस्टाइल आइकॉन 2022 मिड-डे द्वारा स्टाइलिश आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर के रूप में सम्मानित किया गया था। इस युवा व्यवसायी की लोकप्रियता ने उन्हें एक पसंदीदा सेलिब्रिटी का दर्जा दिया है, जिन्हें भारत और दुबई में आयोजित कई अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार (international awards) समारोहों में आमंत्रित करके सम्मानित किया जाता है और टॉप बॉलीवुड सितारों को उनके हाथों कई पुरस्कार दिलवाया जाता है।

रेस्टॉरेंट्स और क्लबों के यह युवा मालिक कंस्ट्रक्शन के व्यवसाय में भी है और मैनेजमेंट में उत्कृष्टता की एक मिसाल है।  दुबई के उनके कई जानने वालों द्वारा यह कहा गया है, उन्होंने एमिरेट्स में सबसे योग्य उभरते व्यवसायी के रूप में लोकप्रियता हासिल की है, वह भी इतने कम समय में।

पढ़ें :- Urvashi Rautela को सबसे उम्र में स्त्री शक्ति नेशनल अवार्ड से किया गया सम्मानित, वायरल हुई तस्वीर

विशेष रूप से उनका क्लब दुबई संयुक्त अरब एमीरात में सबसे अधिक मांग वाले नाइट क्लबों में से एक है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय हस्तियों, कॉर्पोरेट व्यवसायियों और अंतर्राष्ट्रीय एंटरटेनमेंट हस्तियों का आना जाना लगा रहता है।

सतीश सनपाल ने विनम्रतापूर्वक आगे कहा, “यह सम्मान गल्फ देश में हर उभरते उद्यमी के लिए एक सपना है। मेरे पास अपनी खुशी व्यक्त करने के लिए कोई शब्द नहीं है। वास्तव में इस सम्मान ने मुझे अपने उद्योग में अधिक उत्कृष्टता प्राप्त करने और पूरे खाड़ी देश और अन्य देशों में अपने नक्शेकदम का विस्तार करने की प्रेरणा दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...