सत्ता बचाने के खेल में व्यस्त केजरीवाल

नई दिल्ली। आप में चल रही रार पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी सल्तनत बचाने में व्यस्त हैं। उनके पास दिल्ली के लोगों की पानी-बिजली की समस्या के समाधान के लिए समय ही नहीं है और न ही अभी तक सरकार ने पानी-बिजली के लिए कोई समर एक्शन प्लान तैयार किया है।




उन्होंने उप-राज्यपाल को लिखे पत्र में लोगों की समस्याओं को लेकर बैठक बुलाने का आग्रह किया है।तिवारी ने उप-राज्यपाल से आग्रह किया है कि वह पानी-बिजली की समस्या को लेकर जल्द दिल्ली जल बोर्ड, ट्रांस्को एवं ऊर्जा विभाग के अधिकारियों को बुलाकर समर एक्शन प्लान तैयार करने के निर्देश जारी करें।

Satta Bachane Ke Khel Me Vyast Kejriwal :

उन्होंने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड दिल्लीवासियों को बेहद गंदे पानी की आपूर्ति कर रहा है। जिससे निम्न आय वर्ग के लोग की बोतलबंद पानी पीने को मजबूर हैं। उन्होंने पूर्वी दिल्ली, उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के अलावा ग्रामीण इलाकों में रोज बिजली कटौती हो रही है। खासकर ग्रेटर कैलाश, मालवीय नगर, कस्तूरबा नगर, शकूर बस्ती, शालीमार बाग, पटेल नगर, राजेंद्र नगर, विास नगर और पटपड़गंज में बिजली की आपूत्तर्ि में तेज उतार-चढ़ाव हो रहा है। इससे कई घरों में बिजली से चलने वाले उपकरण जल गये हैं। इस तरह की लगातार शिकायतें मिल रही हैं।

नई दिल्ली। आप में चल रही रार पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने टिप्पणी करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी सल्तनत बचाने में व्यस्त हैं। उनके पास दिल्ली के लोगों की पानी-बिजली की समस्या के समाधान के लिए समय ही नहीं है और न ही अभी तक सरकार ने पानी-बिजली के लिए कोई समर एक्शन प्लान तैयार किया है। उन्होंने उप-राज्यपाल को लिखे पत्र में लोगों की समस्याओं को लेकर बैठक बुलाने का आग्रह किया है।तिवारी ने उप-राज्यपाल से आग्रह किया है कि वह पानी-बिजली की समस्या को लेकर जल्द दिल्ली जल बोर्ड, ट्रांस्को एवं ऊर्जा विभाग के अधिकारियों को बुलाकर समर एक्शन प्लान तैयार करने के निर्देश जारी करें।उन्होंने कहा कि दिल्ली जल बोर्ड दिल्लीवासियों को बेहद गंदे पानी की आपूर्ति कर रहा है। जिससे निम्न आय वर्ग के लोग की बोतलबंद पानी पीने को मजबूर हैं। उन्होंने पूर्वी दिल्ली, उत्तरी दिल्ली, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के अलावा ग्रामीण इलाकों में रोज बिजली कटौती हो रही है। खासकर ग्रेटर कैलाश, मालवीय नगर, कस्तूरबा नगर, शकूर बस्ती, शालीमार बाग, पटेल नगर, राजेंद्र नगर, विास नगर और पटपड़गंज में बिजली की आपूत्तर्ि में तेज उतार-चढ़ाव हो रहा है। इससे कई घरों में बिजली से चलने वाले उपकरण जल गये हैं। इस तरह की लगातार शिकायतें मिल रही हैं।