1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Satyendra Jain Viral Video: भाजपा का हमला, कहा-फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का आरोपी है AAP के मंत्री का मालिश करने वाला!

Satyendra Jain Viral Video: भाजपा का हमला, कहा-फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, रेप का आरोपी है AAP के मंत्री का मालिश करने वाला!

तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो के मामले में नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ​जो शख्स मसाज कर रहा था वो फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है बल्कि रेप के केस में सजा काट रहा एक कैदी है। उसका नाम रिंकू बताया जा रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Satyendra Jain Viral Video: तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन के वायरल वीडियो के मामले में नया खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो ​जो शख्स मसाज कर रहा था वो फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है बल्कि रेप के केस में सजा काट रहा एक कैदी है। उसका नाम रिंकू बताया जा रहा है।

पढ़ें :- Adani Group : अडानी ग्रुप को बड़ा झटका, अब डायरेक्टर ने दिया इस्तीफा

इसको लेकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। दिल्ली के भाजपा नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने ​ट्वीट कर पूछा है कि, सत्येंद्र जैन को मसाज देने वाला निकला पाक्सो एक्ट में तिहाड़ जेल में रेप की सजा काट रहा रिंकू। सत्येंद्र जैन ने सेवा के बदले रेप के आरोपी से क्या डील थी?

पढ़ें :- Gautam Adani Net Worth: गौतम अडानी को एक और बड़ा झटका, अमीरों की टॉप 20 लिस्ट से भी हुए बाहर

इसके साथ ही भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा है। भाजपा नेता ने कहा कि, केजरीवाल जी आपने एक बलात्कारी को बचाने के लिए झूठ क्यों बोला? जिस आदमी ने एक छोटी बच्चीं का बलात्कार किया उसे आपने फिजियोथेरपिस्ट क्यों कहा ? सत्येंद्र जैन को बचाना आपकी मजबूरी है लेकिन बेटियों के साथ बलात्कार करने वाले को क्यों बचाया? बेटी तो सबकी होती है सर..।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...