किम कर्दशियन जैसी दिखती हैं सऊदी की प्रिंसेस, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

princess-reem
किम कर्दशियन जैसी दिखती हैं सऊदी की प्रिंसेस, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

Saudi Princess Reem Alwaleed Bin Talal Look Like Kim Kardashian

सऊदी अरब के सबसे अमीर प्रिंस अलवलीद बिन तलाल की बेटी प्रिंसेस रीम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में हलचल मचा रखी है। प्रिंस अलवलीद 18 अरब डॉलर के मालिक हैं। तलाल सऊदी अरब के साथ ही पूरी दुनिया के सबसे अमीर सख्स माने जाते हैं।
सोशल मीडिया में प्रिंसेस रीम की फोटोज की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दशियन से की जा रही है। बता दें कि रीम प्रिंस अलवलीद बिन तलाल की इकलौती बेटी हैं। रीम ने यूनिवर्सिटी ऑफ़ न्यू हेवन से बैचलर ऑफ़ साइंस से पढ़ाई की है।
उनके बारे में यह कहा जाता है पिता की तरह वे मीडिया में आना पसंद नहीं करती हैं। एक बार जब वे मीडिया से बातचीत के लिए सामने आई तो उन्होंने हिजाब पहन रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे पेरिस में रहती हैं।कुछ सालों पहले ही उनकी शादी हुई थी. शादी के बाद वे रियाद में बेहद कम समय गुजारती हैं।
सऊदी अरब जैसे कट्टर इस्‍लामिक देश की प्रिंसेस होने के बावजूद भी प्रिंसेस रीम काफी खुले ख़यालों की हैं। रीम अपनी स्‍टाइल के लिए भी मशहूर हैं। यही कारण है कि वह वेस्‍टर्न और अरब वर्ल्‍ड की कई पेज-थ्री वेबसाइट पर छाई रहती हैं।

सऊदी अरब के सबसे अमीर प्रिंस अलवलीद बिन तलाल की बेटी प्रिंसेस रीम की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में हलचल मचा रखी है। प्रिंस अलवलीद 18 अरब डॉलर के मालिक हैं। तलाल सऊदी अरब के साथ ही पूरी दुनिया के सबसे अमीर सख्स माने जाते हैं। सोशल मीडिया में प्रिंसेस रीम की फोटोज की तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस किम कर्दशियन से की जा रही है। बता दें कि रीम प्रिंस अलवलीद बिन तलाल की इकलौती बेटी हैं। रीम ने यूनिवर्सिटी ऑफ़ न्यू हेवन से बैचलर ऑफ़ साइंस से पढ़ाई की है। उनके बारे में यह कहा जाता है पिता की तरह वे मीडिया में आना पसंद नहीं करती हैं। एक बार जब वे मीडिया से बातचीत के लिए सामने आई तो उन्होंने हिजाब पहन रखा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वे पेरिस में रहती हैं।कुछ सालों पहले ही उनकी शादी हुई थी. शादी के बाद वे रियाद में बेहद कम समय गुजारती हैं। सऊदी अरब जैसे कट्टर इस्‍लामिक देश की प्रिंसेस होने के बावजूद भी प्रिंसेस रीम काफी खुले ख़यालों की हैं। रीम अपनी स्‍टाइल के लिए भी मशहूर हैं। यही कारण है कि वह वेस्‍टर्न और अरब वर्ल्‍ड की कई पेज-थ्री वेबसाइट पर छाई रहती हैं।