1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Saurabh Sharma का Varun-Alia को लेकर बड़ा बयान, कहा- सही शॉट देने तक हार नहीं मानते

Saurabh Sharma का Varun-Alia को लेकर बड़ा बयान, कहा- सही शॉट देने तक हार नहीं मानते

वरुण धवन और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम करने पर एक्ट्रेस ने कहा, 'वरुण और आलिया के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी। वे दोनों सेट पर इतने विनम्र और इतने पेशेवर हैं। वे तब तक हार नहीं मानेंगे जब तक वे सही शॉट नहीं देते। अभिनेता ने महामारी पर भी बात की।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड एक्टर सौरभ शर्मा (Saurabh Sharma) बद्रीनाथ की दुल्हनिया, मिशन मंगल, आक्रोश और कई अन्य सुपरहिट जैसी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। बताते हैं कि कैसे महामारी ने मनोरंजन उद्योग को बदल दिया है?

पढ़ें :- Leaked हुआ विक्की और अंकिता का Wedding Card, नहीं है शादी की डेट मेंनसन

वरुण धवन और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ काम करने पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘वरुण और आलिया के साथ काम करना बेहद खुशी की बात थी। वे दोनों सेट पर इतने विनम्र और इतने पेशेवर हैं। वे तब तक हार नहीं मानेंगे जब तक वे सही शॉट नहीं देते। अभिनेता ने महामारी पर भी बात की।

उन्होंने कहा, ‘पूरी महामारी उपद्रव एक सीखने का अनुभव था, यह एक आंख खोलने वाला था और हमें एहसास हुआ कि हम अपने जीवन में सबसे महत्वपूर्ण चीजों को कैसे ले रहे थे जैसे स्वास्थ्य, प्रकृति और हमारे परिवार, लॉकडाउन ने दिया। मुझे खुद को समझने का अवसर मिला। दैनिक रेगुलर लाइफ की भागदौड़ में और समय सीमा और कार्यक्रम को पूरा करने की कोशिश में मैं फिटनेस पर ध्यान नहीं दे पा रहा था लेकिन लॉकडाउन के दौरान मैंने योग का अभ्यास किया और मुझे इसके चमत्कारी लाभों से प्यार हो गया।

लॉकडाउन के शुरुआती कुछ दिनों में मुझे बाहर का खाना नहीं मिला, लेकिन धीरे-धीरे मैंने महसूस किया कि घर पर बना स्वस्थ खाना ही सबसे संतोषजनक भोजन है। मैंने खाना बनाना भी सीखा। सबसे महत्वपूर्ण बात जिसने मुझे पूरी तरह से बदल दिया, वह थी आध्यात्मिकता के प्रति मेरा झुकाव क्योंकि इससे मुझे इसमें मदद मिली। ये सीखा कि कठिन समय में भी शांत और सुरक्षित रहें, साथ ही एक महत्वपूर्ण बात जो महामारी ने हम सभी को सिखाई है, वह यह है कि उन सभी अच्छी चीजों और सुविधाओं की सराहना करें, जिन्हें सिर्फ हल्के में लिया जा रहा था और उनके अचानक टूटने तक किसी का ध्यान नहीं गया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...