वायनाड में ‘संविधान बचाओ मार्च’, राहुल गांधी बोले-मैं भारतीय हूं, यह तय करने वाले नरेंद्र मोदी कौन हैं?

rahul gandhi
दिल्ली चुनाव: राहुल का मोदी सरकार पर तंज, कहा- सबकुछ बेंच दिया, शायद ताजमहल भी बेंच दें

वायनाड। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल के वायनाड में ‘संविधान बचाओ मार्च’ का नेतृत्व कर रहे हैं। इस मार्च में कांग्रेस के कई ​वरिष्ठ नेता भी शामिल हैं। इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

Save Constitution March In Wayanad Rahul Gandhi Said I Am An Indian Who Is Narendra Modi To Decide :

इस अवसर पर राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा में विश्वास करते हैं, इनमें कोई फर्क नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह गोडसे में विश्वास करते हैं।

उन्होंने कहा कि ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछेंगे तो वह आपका अचानक ध्यान भटका देंगे। एनआरसी और सीएए से नौकरियां नहीं मिलने वाली है। कश्मीर की वर्तमतान स्थिति और असम को जलाने से हमारे युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है।

राहुल गांधी ने कहा कि वे भारतीय हैं। उन्होंने पूछा कि मैं भारतीय हूं…यह तय करने वाले नरेंद्र मोदी कौन हैं? उन्हें यह तय करने का लाइसेंस किसने दिया है कि कौन भारतीय है और कौन नहीं? राहुल गांधी ने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं एक भारतीय हूं और मुझे इसे साबित करने की जरूरत नहीं है।

वायनाड। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज केरल के वायनाड में 'संविधान बचाओ मार्च' का नेतृत्व कर रहे हैं। इस मार्च में कांग्रेस के कई ​वरिष्ठ नेता भी शामिल हैं। इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इस अवसर पर राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नाथूराम गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा में विश्वास करते हैं, इनमें कोई फर्क नहीं है। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि वह गोडसे में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछेंगे तो वह आपका अचानक ध्यान भटका देंगे। एनआरसी और सीएए से नौकरियां नहीं मिलने वाली है। कश्मीर की वर्तमतान स्थिति और असम को जलाने से हमारे युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है। राहुल गांधी ने कहा कि वे भारतीय हैं। उन्होंने पूछा कि मैं भारतीय हूं...यह तय करने वाले नरेंद्र मोदी कौन हैं? उन्हें यह तय करने का लाइसेंस किसने दिया है कि कौन भारतीय है और कौन नहीं? राहुल गांधी ने कहा कि मैं जानता हूं कि मैं एक भारतीय हूं और मुझे इसे साबित करने की जरूरत नहीं है।