1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘सिद्धार्थ मेरा बच्चा’ कहते हुए सिद्धार्थ के शव के पास बेसुध चिल्लाती रहीं शहनाज गिल, लगा गहरा सदमा…

‘सिद्धार्थ मेरा बच्चा’ कहते हुए सिद्धार्थ के शव के पास बेसुध चिल्लाती रहीं शहनाज गिल, लगा गहरा सदमा…

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं ऐसे में वह अपने पीछे अपनी मां, अपनी बहनों और शहनाज गिल (Shahnaaz Gill)को छोड़ गए हैं। शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) उनकी बहुत अच्छी दोस्त थीं और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के जाने के बाद वह अपना सब कुछ खो बैठी हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Siddharth Shukla Death: दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं ऐसे में वह अपने पीछे अपनी मां, अपनी बहनों और शहनाज गिल (Shahnaaz Gill)को छोड़ गए हैं। शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) उनकी बहुत अच्छी दोस्त थीं और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के जाने के बाद वह अपना सब कुछ खो बैठी हैं।

पढ़ें :- Siddharth Shukla की याद में Vidhyut Jamwal हुए इमोशनल, शेयर किया VIDEO
Jai Ho India App Panchang

कई लोगों को शहनाज गिल (Shahnaaz Gill) की ऐसी हालत परेशान कर रही है। सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla)की मौत के बाद जो कोई भी शहनाज से मिला है, हर किसी का यही कहना है कि उनकी हालत बहुत खराब है और वह बेसूद हो गयी हैं। इस लिस्ट में अली गोनी से लेकर संभावना सेठ (Sambhavna Seth) तक का नाम शामिल है।

बीते शुक्रवार को जब अभिनेता को अंतिम संस्कार (Funeral) के लिए ऐंबुलेंस से श्मशान भूमि (cremation ground) ले जाया जा रहा था तो शहनाज ‘सिद्धार्थ’ चिल्लाते हुए ऐंबुलेंस की तरफ दौड़ीं। वहीँ उस दौरान का वीडियो तेजी से वायरल हुआ था।


अब खबर आई है कि श्मशान भूमि में भी शहनाज की हालत खराब हो गई और वह जमीन पर लेट गईं। जी हाँ, वहीँ अंतिम संस्कार के दौरान मौजूद रहीं ऐक्ट्रेस संभावना सेठ ने हाल ही में इस बारे में खुलासा किया। उन्होंने बताया शहनाज, ‘सिद्धार्थ मेरा बच्चा’ कह-कहकर लगातार रोए जा रही थीं। मुखाग्नि देने से पहले जब सिद्धार्थ की बॉडी को आखिरी दर्शन के लिए रखा गया था तो शहनाज सिद्धार्थ के पैरों में बैठ गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @risingstar730

पढ़ें :- पंचतत्वों में विलीन हुआ Siddharth Shukla का पार्थिव शरीर, टूट गया परिवार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...