SBI कर्मचारियों के लिए ‘वर्क फ्रॉम होम’ की मिलेगी नयी सुविधा

Sbi Launches Work From Home Facility For Employees

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने अपने कर्मचारियों के लिए नई सुविधा ‘वर्क फ्रॉम होम’ उपलब्ध कराने का दावा किया है। काफी विचार करने के बाद बैंक ने इसे लागू करने का फैसला लिया। पिछले दिनों बैंक की तरफ से ‘वर्क फ्रॉम होम’ को मंजूरी मिल गयी है।




इस सुविधा से बैंक के कर्मचारियों को मोबाइल या लैपटॉप के माध्यम से घर पर भी काम कर सकेंगे। इस सुविधा की मदद से बैंक की तात्कालिक जरूरतों को पूरा किया जा सकेगा। इस सुविधा की वजह से कर्मचारियों को भागकर या जल्दीबाजी में कार्यलय नहीं जाना पड़ेगा। इस सुविधा के लिए बैंक ने दावा किया है कि इससे कर्मचारियों की प्रोडक्टिविटी कई गुना बढ़ जाएगी।




बैंक ने बताया कि वह आगे क्रॉस-सेल, मार्केटिंग, सीआरएम, सोशल मीडिया मैनेजमेंट, सेटलमेंट और रिकंसीलेशन और कम्पलेन मैनेजमेंट एप्‍लीकेशन को भी वर्क फ्रॉम होम सर्विस के जरिये ज्यादा बेहतर बनाने की कोशिश करेंगे। बैंक ने यह भी बताया कि टेक्‍नोलॉजी और सर्विसेस के इस्तेमाल पर ध्यानपूर्वक डिजाइन किए गए एमआईएस और डैशबोर्ड के जरिए नजर रखी जाएगी।

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े बैंक SBI ने अपने कर्मचारियों के लिए नई सुविधा 'वर्क फ्रॉम होम' उपलब्ध कराने का दावा किया है। काफी विचार करने के बाद बैंक ने इसे लागू करने का फैसला लिया। पिछले दिनों बैंक की तरफ से 'वर्क फ्रॉम होम' को मंजूरी मिल गयी है। इस सुविधा से बैंक के कर्मचारियों को मोबाइल या लैपटॉप के माध्यम से घर पर भी काम कर सकेंगे। इस सुविधा की मदद से बैंक की तात्कालिक जरूरतों को…