एसबीआई बैंक मैनेजर गुंडई पर उतरा, ग्राहक परेशान, सुनने वाला कोई नही

Sbi Nageena

बिजनौर/नगीना। स्टेट बैंक नगीना के मैनेजर मनोज अग्रवाल की बैंक ग्राहकों के साथ गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। ग्राहकों से अभद्र व्यवहार महिलाओं से अभद्रता तथा शहर के वरिष्ठ नागरिकों से बदतमीजी उसके लिये आम बात है।




जानकारी के अनुसार नगीना स्टेट बैंक के मैनेजर की गुंडागर्दी से नगर के स्टेट बैंक के खातेदार बेहद परेशान हैं। वरिष्ठ नागरिकों के साथ अभद्र व्यवहार, महिलाओं से बदतमीजी से बोलना तथा आम लोगों से अभद्र व्यवहार करना स्टेट बैंक के मैनेजर के लिये मामूली बात है। उधर मैनेजर के कुछ चहीते तथा बड़े राजनीतिज्ञों के लिये कोई लाइन नहीं व्यापारियों तथा जानकारों के लिये चाहे जैसे नोट हर घंटे उपलब्ध हैं और जनता मजदूर तथा आम आदमी को खरीजों की थैलियां थमाकर उनको बैंक में चिल्लर के गिनने की अनुमति भी नहीं है।



कल इंडियन बैंक में कैश ना बांटने से लंबी लंबी लाइनों में लगे रहे और मैनेजर ने एक घंटे बाद ग्राहकों को बैंक के गेट पर आकर कह दिया कि बैंक में कैश नहीं आने के कारण आज कैश नहीं बंटेगा। इस पर भीड़ बैंककर्मियों को कोसते हुई अपने घर वापस लौट गयीं। आज सत्रहवें दिन भी बैंक में लगी लाईने कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कैनरा बैंक, इंडियन बैंक बड़ौदा स्टेट बैंक तथा पंजाब नेशनल बैंक आदि पर खासकर भीड़ जमा रही है और लोगों का सब्र भड़कता जा रहा है। शादी वाले परेशान हैं। महिलाओं तथा बुजुर्गों का लाइनो में खड़े बुरा हाल है।

बिजनौर से शहजाद अंसारी की रिपोर्ट

बिजनौर/नगीना। स्टेट बैंक नगीना के मैनेजर मनोज अग्रवाल की बैंक ग्राहकों के साथ गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रही है। ग्राहकों से अभद्र व्यवहार महिलाओं से अभद्रता तथा शहर के वरिष्ठ नागरिकों से बदतमीजी उसके लिये आम बात है। जानकारी के अनुसार नगीना स्टेट बैंक के मैनेजर की गुंडागर्दी से नगर के स्टेट बैंक के खातेदार बेहद परेशान हैं। वरिष्ठ नागरिकों के साथ अभद्र व्यवहार, महिलाओं से बदतमीजी से बोलना तथा आम लोगों से अभद्र व्यवहार करना स्टेट बैंक…