SBI Recruitment 2018: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के 121 पदों पर भर्ती, ऐसे करें आवेदन

एसबीआई ,SBI ,क्या है यूथ फॉर इंडिया फेलोशिप प्रोग्राम
एसबीआई ग्राहकों के लिए बुरी खबर, मिनिमम बैलेंस न रखना पड़ेगा भारी

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने 121 मैनेजर, चीफ मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार मंगलवार यानि 16 जनवरी 2018 से 4 फरवरी 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। जानिए नौकरी के लिए आवेदन कैसे करें, आवेदन की अंतिम तारीख जैसी जरूरी जानकारी के लिए पूरी खबर पढ़ें।

पद
मैनेजर और चीफ मैनेजर

{ यह भी पढ़ें:- SBI PO Result 2018: इंतजार हुआ खत्म, प्री परीक्षा का परिणाम जारी }

योग्यता
आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास फाइनेंस में पीजी डिप्लोमा/एमबीए या इसके बराबर 2 साल की पोस्ट ग्रेजुएश की डिग्री होनी चाहिए। अनुभव को तरजीह भी दी जाएगी।

आयु सीमा
मैनेजर के पदों के लिए उम्मीदवारों की आयु 25 से 35 वर्ष के बीच है। वहीं, चीफ मैनेजर के पदों के लिए आयु 25 से 38 वर्ष है। सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट दी गई है।

{ यह भी पढ़ें:- SBI के मित्र बन हर महीने कमा सकते हैं 60,000 रुपये, जानिए कैसे }

आवेदन शुल्क
सामान्य और ओबीसी वर्गों के उम्मीदवारों को 600 रुपए का आवेदन शुल्क अदा करना होगा। बाकी सभी वर्गों के लिए आवेदन निशुल्क है। चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

कब है अंतिम तारीख
ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 4 फरवरी है। वहीं, आवेदन को पहुंचाने की आखिरी तारीख 12 फरवरी तय की गई है।

कैसे करें आवेदन
उम्मीदवार sbi.co.in वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवदेन करते समय उम्मीदवार दिए गए दिशा-निर्देशों को ध्यान से जरूर पढ़ लें।

{ यह भी पढ़ें:- SBI देगा 15 हजार रुपये कमाने का मौका, जानिए क्या है यूथ फॉर इंडिया फेलोशिप प्रोग्राम }

नई दिल्ली। देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने 121 मैनेजर, चीफ मैनेजर के पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार मंगलवार यानि 16 जनवरी 2018 से 4 फरवरी 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। जानिए नौकरी के लिए आवेदन कैसे करें, आवेदन की अंतिम तारीख जैसी जरूरी जानकारी के लिए पूरी खबर पढ़ें। पद मैनेजर और चीफ मैनेजर योग्यता आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास फाइनेंस में पीजी डिप्लोमा/एमबीए या इसके…
Loading...