बेवफा सहेली ने पहले खिलाई नशीली दवा, फिर बनाया अश्लील एमएमएस

barabanki mms, बाराबंकी एमएमएस
बेवफा सहेली ने पहले खिलाई नशीली दवा, फिर बनाया अश्लील एमएमएस
बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दोस्ती से भरोसा उठा देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक निजी डेंटल कॉलेज की छात्रा ने पहले सहेली का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे अपने पूर्व प्रेमी समेत कई लोगो के पास भेज दिया। इसकी जानकारी पीड़िता को तब हुई जब उसकी दोस्त ने वो वीडियो उसके पास भी भेज दिया। वीडियो देखते ही छात्रा के होश उड़ गए। उसके परिजनों को घटना की भनक लगी तो वो कालेज पहुंचे…

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में दोस्ती से भरोसा उठा देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक निजी डेंटल कॉलेज की छात्रा ने पहले सहेली का अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसे अपने पूर्व प्रेमी समेत कई लोगो के पास भेज दिया। इसकी जानकारी पीड़िता को तब हुई जब उसकी दोस्त ने वो वीडियो उसके पास भी भेज दिया। वीडियो देखते ही छात्रा के होश उड़ गए। उसके परिजनों को घटना की भनक लगी तो वो कालेज पहुंचे और जमकर हंगामा काटा। हालाकि कालेज प्रशाशन इसे आपसी मामला बताकर अपना पल्ला झाड़ रहा है।

अब पीड़ित छात्रा बार-बार ख़ुदकुशी करने की धमकी दे रही है। उधर, घटना की भनक पाकर कालेज पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। पीड़िता के मुताबिक, कुछ दिन पहले वो बीमार हुई थी तब उसकी सहेली ने बहाने से नशीली दवा खिलाकर ये घिनौनी हरकत की।

{ यह भी पढ़ें:- लूट के लिए सर्राफ की हत्या, जल्दबाजी में माल छोड़कर दूसरा बैग लेकर भाग निकले हत्यारे }

मामला सफेदाबाद स्थित चंद्रा डेंटल कॉलेज का है। यहां बीडीएस सेकंड ईयर की छात्रा ने आरोप लगाया है कि हॉस्टल में रूममेट ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। पीड़िता का आरोप है कि एक दिन जब उसकी तबीयत खराब थी, तब रूममेट ने दवा के नाम पर उसे कोई नशीली चीज खिला दी। इससे वो बेहोश हो गई और फिर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो बाद में अपने बॉयफ्रेंड को भेज दिया। हालांकि अब उनका ब्रेकअप हो चुका है।

पीड़िता के मुताबिक, इसका पता तब चला, जब वही वीडियो रूममेट ने उसे भी भेजा। जब उसने इस बारे में रूममेट से बात की, तो उसके साथ हाथापाई कर दी। इस मामले के बाद पीड़िता के परिजन कॉलेज पहुंचे और जमकर हंगामा किया। पीड़िता बार-बार सुसाइड करने की धमकी देती रही। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत कराया।

{ यह भी पढ़ें:- दिल्ली से आ रही वॉल्वो बाराबंकी में हुई दुर्घटनग्रस्त, चार की मौत }

कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर, कॉलेज प्रबंधन इसे आपसी मामला बताकर पल्ला झाड़ रहा है। कॉलेज के प्रबंधक चंद्रप्रकाश चौधरी ने दो टूक कहा, कि इस तरह की हकरतें करने वाले स्टूडेंट्स को कॉलेज से बाहर कर दिया जाएगा।

Loading...