स्कूल की बाउन्ड्री वाल ढ़ही, छात्रा की मौत दो छात्र घायल

स्कूल की बाउन्ड्री वाल ढ़ही, छात्रा की मौत दो छात्र घायल

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले के भादर ब्लाक अन्तर्गत गांव अयोध्या नगर में शनिवार की सुबह एक निजी विद्यालय की बाउंड्रीवाल और गेट गिरने से एक छात्रा की मौत हो गयी, जबकि मलबे की चपेट में आए दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल छात्रों को इलाज के लिए स्थानीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में कोहराम मच गया पुलिस बल मौके पर पहुँच हालात का जायजा लिया ।

क्या है मामला-

{ यह भी पढ़ें:- आपसी रंजिश में युवक को मारी गोली, छानबीन में जुटी पुलिस }

मिली जानकारी के मुताबिक पूरे गड़ेरियन का पुरवा गुड्डरी निवासी सुरेंद्र यादव की पुत्री मोनिका (7वर्ष) एक निजी विद्यालय लक्ष्य एकेडमी में कक्षा तीन की छात्रा थी। रोज की तरह मोनिका स्कूल गई थी। स्कूल के अंदर दीवार के पास से गुजरते समय हादसा हुआ जिसकी चपेट में मोनिका और दो अन्य छात्र भी आ गए। स्कूल स्टॉफ जब तक बच्चों की मदद के लिए दौड़ा दीवार के साथ गिरे गेट के नीचे दब कर मोनिका गंभीर रूप से घायल हो गई। स्कूल प्रशासन ने आनन फानन में तीनों बच्चों को नजदीकी अस्पताल तक पहुंचाया, लेकिन मोनिका ने तब तक दम तोड़ दिया था।

प्रशासन ने मामला दर्ज किया-

{ यह भी पढ़ें:- सोशल मीडिया बनाम एंटी सोशल, दंड जरूरी है? }

इस घटना की सूचना मिलने के बाद लक्ष्य एकेडमी स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिवावकों ने स्कूल का घेराव कर लिया। छात्रा की मौत की खबर फैलते ही हंगामे की आशंका के चलते पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर गुस्साए अभिवावकों को नियंत्रित करने का काम किया। प्रशासनिक अधिकारियों ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

अमेठी से रामजी मिश्रा की रिपोर्ट

{ यह भी पढ़ें:- ...और 'अमेठी' में बदल गया राहुल गांधी का रूट }

Loading...