HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. महाराष्ट्र के पालघर जिले में कोरोना संक्रमण के कारण बंद हुए स्कूल-कॉलेज

महाराष्ट्र के पालघर जिले में कोरोना संक्रमण के कारण बंद हुए स्कूल-कॉलेज

देश में कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। कोराना का कहर महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में भी तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार सख्त कदम उठा रही है। कई जिलों में प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं, गुरुवार को सरकार ने पालघर जिले में अगले आदेश तक स्कूल, कालेज, हॉस्टल बंद करने का आदेश दिया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

मुंबई। देश में कोरोना ने फिर से रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी है। कोराना का कहर महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में भी तेजी से फैल रहा है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार सख्त कदम उठा रही है।

पढ़ें :- BJP ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए नियुक्त किए प्रभारी, महाराष्ट्र में इनको सौंपी जिम्मेदारी

कई जिलों में प्रतिबंध लगा दिया गया है। वहीं, गुरुवार को सरकार ने पालघर जिले में अगले आदेश तक स्कूल, कालेज, हॉस्टल बंद करने का आदेश दिया है। बुधवार को राज्य में 23,179 ताजा कोरोनावायरस के मामले और 84 मौतें हुई हैं।

बताया जा रहा है कि कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी के चलते फिर से कोरोना का कहर शुरू हो रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए महाराष्ट्र सरकार ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर लोग नियमों की अनदेखी करेंगे तो लॉकडाउन लगाने की स्थिति बन सकती है।

 

पढ़ें :- अजित पवार गुट के 18 विधायक बदल सकते हैं पाला,महाराष्ट्र में स‍ियासी भूचाल के संकेत!
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...