छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बवाल, स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार

faizabaad school girl vedio viral
छात्रा का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद बवाल, स्कूल प्रबंधक गिरफ्तार

फैजाबाद। फैजाबाद के एक निजी विद्यालय के वाहन चालक ने गाड़ी के अंदर ही छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया और फिर वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। इसको लेकर हनुमारगढ़ी चौराहे पर लोगों की ​भीड़ इकठ्ठी हो गई हंगामा शुरू हो गया। बवाल की जानकारी पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और मामला दो समुदायों से जुड़ा देख किसी तहर लोगों को शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने कालेज के प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि वाहन चालक स्कूल प्रबंधक का छोटा भाई ही है।

बताया जाता है कि हैदरगंज बाजार के भीटी मार्ग पर स्थित न्यू कैलवरी आइडियल स्कूल के प्रबंधक का छोटा भाई जो स्कूल के वाहन चालक था। आरोपी ने कालेज की एक छात्रा का गाड़ी के अंदर ही अश्लील वीडियो बनाया और फिर उसने या उसके किसी जानने वाले ने सोशल मीडिया पर वो वीडियो वायरल कर दिया।

{ यह भी पढ़ें:- राम जन्मभूमि थाने में आत्मदाह करने वाले साधू की ट्रामा सेंटर लखनऊ में मौत }

शुक्रवार की देर शाम तक वो अश्लील वीडियो इलाके के तमाम लोगों के पास पहुंचा तो मामले ने तूल पकड़ लिया। देर रात तक लोग स्कूल पहुंच गए और बवाल करने लगे। इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो उसके हाथ—पांव फूल गए। आनन फानन में एसओ हैदरगंज रामचन्द्र सरोज टीम के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को वहां से खदेडा। इसके बाद सैकड़ो लोग हनुमानगढ़ी चौराहे पर पहुंचकर प्रदर्शन करने लगे। मामला बढ़ता देख क्षेत्राधिकारी रूचि गुप्ता, एसपी ग्रामीा संजय कुमार, एसएसपी सुभाष सिंह बघेल समेत कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और किसी तरह स्थिती को संभाला।

फिलहाल थाने के एसएसआई लोकेन्द्र सिंह की तहरीर पर धारा 44/18 धारा 354 आईपीसी 67, 67 ख आईटी एक्ट 7/8 पास्को एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया। थानाध्यक्ष हैदरगंज रामचंद्र सरोज ने बताया कि शनिवार की सुबह लगभग छह बजे नामजद अभियुक्त मेराज पुत्र रियाज अहमद को मलावन गेट के पास गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनज़र इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है।

{ यह भी पढ़ें:- मुन्ना बजरंगी गैंग के दो शूटर चढ़े एसटीएफ़ के हत्थे, जेल से मिली थी सुपारी }

इसी बीच शनिवार सुबह सुबह लगभग 10 बजे कुछ क्षेत्रीय युवाओं के साथ भाजपा के कार्यकर्ताओं ने धोबना चौराहा पर सैकड़ों की संख्या में एकत्र होकर विद्यालय बंद करने की मांग करते हुए जांच कराने की मांग के नारे लगाने लगे। पुलिस ने प्रदर्शन कारियों को संभालने का प्रयास किया, लेकिन वो नही मानें और मौके पर वरिष्ठ अधिकारियों को बुलाने की मांग करते हुए सभी चौराहे पर बैठ गए ।

फिलहाल अधिकारियों का कहना है कि स्कूल प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया है, साथ ही विद्यालय की जांच कराई जाएगी। अगर इस मामले में कोई और भी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

{ यह भी पढ़ें:- गवाही पड़ी मंहगी, दबंगों ने काट डाली जुबान }

फैजाबाद। फैजाबाद के एक निजी विद्यालय के वाहन चालक ने गाड़ी के अंदर ही छात्रा का अश्लील वीडियो बनाया और फिर वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। इसको लेकर हनुमारगढ़ी चौराहे पर लोगों की ​भीड़ इकठ्ठी हो गई हंगामा शुरू हो गया। बवाल की जानकारी पुलिस को मिली तो वो मौके पर पहुंची और मामला दो समुदायों से जुड़ा देख किसी तहर लोगों को शांत कराया। फिलहाल पुलिस ने कालेज के प्रबंधक को…
Loading...