जींस पहनकर स्कूल आया छात्र, गुस्साए प्रिंसिपल ने कैंची से किया ऐसा…

कानपुर। यहां के सिकंदरा कस्बे स्थित एक स्कूल में प्रिंसिपल के दरिंदगी का मामला सामने आया है। जिसे एक छात्र का यूनिफ़ार्म पहल कर न आना इतना नागवार गुजरा कि उसने इंसानियत की सारी हदें पार कर डाली। दरअसल, 11वीं का छात्र यूनीफार्म के स्थान पर जींस पहनकर स्कूल गया था जिसे देख प्रिंसिपल भड़क गया। उसके बाद उसने चपरासी से कैची मंगवा जींस काटना शुरू किया लेकिन तभी कैची छात्र के दोनों पैरों में जा घुसी। इसके बावजूद भी इस पत्थरदिल प्रिंसिपल का दिल नहीं पसीजा। छात्र का इलाज करने के बजाय उसने चपरासी के साथ छात्र को घर भिजवा दिया।

वहीं, अपने बच्चे की ऐसी हालत देख परिजन भी हैरान रह गए। इसके बाद उसे अस्पताल ले गए और तुंरत इलाज करवाया। परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की, जिसके बाद पुलिस आरोपी प्रिंसिपल को पकड़कर थाने तो ले आई, लेकिन पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया। छात्र के पिता विनोद पाल ने कहा है कि स्कूल प्रबंधक ने मेरे बच्चे की बात नहीं सुनी। उसे एक बार मेरे बच्चे की परेशानी को समझना चाहिए था।

{ यह भी पढ़ें:- कानपुर: 24 घंटे में लगातार तीसरी हत्या, पत्रकार को सरेराह मारी गोली, मौत }

उन्होंने आवेश में आकर मेरे बच्चे का ये हाल कर दिया। अगर वह स्कूल की यूनिफार्म नहीं पहने थे तो प्रबंधक को उसे घर वापस भेजना चाहिए था। स्कूल प्रबंधक का ये रवैया बिल्कुल संतोषजनक नहीं है।स्कूल प्रबंधन की ओर से कोई सफाई नहीं आई है। वहीं पुलिस अधिकारियों का कहना है कि वे दोनों पक्षों से पूछताछ कर रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- राम मंदिर को लेकर शिवपाल सिंह यादव का बड़ा बयान, राजीव गांधी को बताया 'हिन्दू' }

Loading...