सुशासन बाबू के राज में दुशासनों का आतंक, सरेराह छेड़छाड़ कर वीडियो किया वायरल

bihar-saharasa
सुशासन बाबू के राज में दुशासनों का आतंक, सरेराह छेड़छाड़ कर वीडियो किया वायरल

पटना। नीतीश सरकार के राज में महिला सुरक्षा के सारे दावे खोखले नजर आने लगे हैं। ताजा मामला सहरसा का है, जहां मनचलों ने सरेराह एक लड़की के साथ छेड़खानी की और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

Schoolgirl Groped By Few Men In Bihar Saharsa :

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लड़की मनचलों से परेशान ना करने के लिए प्रार्थना भी कर रही है। इतना ही लड़की के साथ चल रहे एक लड़के जिसने लड़की को बचाने की कोशिश की उसे भी पीटा गया। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़ित लड़की और अभियुक्त की पहचान कर ली है।

वहीं अब मामले ने राजनीतिक तूल भी पकड़ लिया है। विपक्षी दल वीडियो का हवाला देकर नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था को कोस रहे हैं। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, “नीतीश राज में बिहार फिर शर्मसार, सहरसा में स्कूल जाती लड़की का यौन उत्पीड़न। नीतीश जी कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का?”

पटना। नीतीश सरकार के राज में महिला सुरक्षा के सारे दावे खोखले नजर आने लगे हैं। ताजा मामला सहरसा का है, जहां मनचलों ने सरेराह एक लड़की के साथ छेड़खानी की और घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दो मनचलों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि लड़की मनचलों से परेशान ना करने के लिए प्रार्थना भी कर रही है। इतना ही लड़की के साथ चल रहे एक लड़के जिसने लड़की को बचाने की कोशिश की उसे भी पीटा गया। पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़ित लड़की और अभियुक्त की पहचान कर ली है। वहीं अब मामले ने राजनीतिक तूल भी पकड़ लिया है। विपक्षी दल वीडियो का हवाला देकर नीतीश सरकार की कानून व्यवस्था को कोस रहे हैं। पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, "नीतीश राज में बिहार फिर शर्मसार, सहरसा में स्कूल जाती लड़की का यौन उत्पीड़न। नीतीश जी कब अंत होगा ऐसी घटनाओं का?"