1. हिन्दी समाचार
  2. मुरादाबाद में छेड़खानी से परेशान छात्राओं ने छोड़ा स्कूल

मुरादाबाद में छेड़खानी से परेशान छात्राओं ने छोड़ा स्कूल

Schoolgirl Leaves School Troubled By Flirting In Moradabad

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दबंग मनचलों कि धमकियों और छेड़ छाड़ से परेशान हो कर दो छात्राओं ने स्कूल जाना छोड़ दिया। पीड़ित छात्राओं का आरोप है कि उन्होंने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने दबंगों से ढाई लाख रूपये लेकर हलकी धाराओ में उनका चालान कर दिया।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

जिस से उनकी जेल जाये बगैर ही ज़मानत हो गयी और अब वो उन्हें व उनके परिवार को जान से मारने कि धमकी दे रहे हैं। पीड़ित छात्राओं का कहना है कि गाँव के प्रधान का लड़का भी उन्हें धमकी देता है इसलिए अब अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वो थाने में ही आत्महत्या कर लेंगी।

मामला कटघर थाना इलाके के एक गाँव का है जहाँ हाई स्कूल और इन्टर कि इन दो बहनों ने दबंगों के डर से स्कूल जाना छोड़ दिया है। आरोप पुलिस पर है कि उसने शिकायत के बाद भी दबंगों पर प्रभावी कार्यवाही नहीं की। जिसकी वजह से दबंगों के हौंसले बुलंद हैं और वो लगातार उन्हें धमकियाँ दे रहे हैं।

पीड़ित लड़कियों का आरोप है कि उन्हें स्कूल जाते वक़्त दबंगों ने तमंचे के बल पर रोका और छेड़ छाड़ कि जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस में कि लेकिन फिर भी दबंगों के हौंसले बुलंद हैं और अब वो उन्हें दोबारा धमकियाँ दे रहे हैं। पीड़ित पांच बहने हैं और उनका एक छोटा भाई है। पीड़ितों का कहना है कि आरोपी उनके भाई कि हत्या कि धमकियाँ दे रहे हैं इसलिए उन्होंने दबंगों के खौफ से स्कूल जाना भी छोड़ दिया है।

इस मामले में मुरादाबाद पुलिस का कहना है कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया था। अब इस मामले में जाँच कि जा रही है। उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जुलाई से 31 जुलाई तक बालिकाओं कि सुरक्षा और जागरूकता अभियान चलाने के आदेश सभी जिलों के एसपी और डीएम को दे रखे हैं। लेकिन उसके बावजूद भी बालिकाओं के खिलाफ होने वाले अपराध रुक नहीं रहे हैं और दबंगों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्हें पुलिस का भी खौफ नहीं है।

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...