1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी में इस दिन खुलेंगे स्कूल,जानें अब तक का लेटेस्ट अपडेट

यूपी में इस दिन खुलेंगे स्कूल,जानें अब तक का लेटेस्ट अपडेट

कोरोना के कारण लगातार कई दिनों से स्कूल-कॉलेजों को बंद किया गया था। लेकिन अब उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आ रही है। ऐसे में आप को बता दें कि अब स्कूल-कॉलेजों को खोले जाने की चर्चा शुरू हो गई है। कोरोना के मामलों को देखते हुए देश के अन्‍य कई राज्‍यों ने पाबंदियों में ढील और स्‍कूल-कॉलेज खोलने का निर्णय लेना शुरू कर दिया है। 

By प्रिया सिंह 
Updated Date

उत्तर प्रदेश। कोरोना के कारण लगातार कई दिनों से स्कूल-कॉलेजों को बंद किया गया था। लेकिन अब उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आ रही है। ऐसे में आप को बता दें कि अब स्कूल-कॉलेजों को खोले जाने की चर्चा शुरू हो गई है। कोरोना के मामलों को देखते हुए देश के अन्‍य कई राज्‍यों ने पाबंदियों में ढील और स्‍कूल-कॉलेज खोलने का निर्णय लेना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- IAS Transfer: यूपी में 11 आईएएस अफसरों के हुए तबादले, बदले गए कई जिलों के मुख्य विकास अधिकारी

स्कूल मैनेजर एसोसिएशन पोस्टर लेकर पहले बीजेपी कार्यालय और लोकभवन के बाहर स्कूल खोलने की मांग करते रहे। जिसके बाद अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी ने स्कूल संचालकों को वार्ता के लिए बुलाया। एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम पचौरी ने बताया कि बातचीत बहुत सकारात्मक रही और अपर मुख्य सचिव ने स्कूल खोलने के लिए आश्वासन दिया है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष अतुल कुमार ने बताया कि अवनीश अवस्थी ने सात फरवरी से कक्षा नौ से 12 तक स्कूल खोलने का आश्वासन दिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...