1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बारिश के कारण तमिलनाडु के इन जिलों में रहेंगे स्कूल बंद

बारिश के कारण तमिलनाडु के इन जिलों में रहेंगे स्कूल बंद

भारत के दक्षिणी हिस्सों में भारी बारिश जारी है। तमिलनाडु और पुडुचेरी सरकारों ने घोषणा की है कि राज्य के कई जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। जिसके बाद से मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर दिया है। बारिश के कारण लोगोंं की हालत काफी खराब हो गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Tamil Nadu Rain: भारत के दक्षिणी हिस्सों में भारी बारिश जारी है। तमिलनाडु और पुडुचेरी सरकारों ने घोषणा की है कि राज्य के कई जिलों में स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। जिसके बाद से मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी कर दिया है। बारिश के कारण लोगोंं की हालत काफी खराब हो गया है।

पढ़ें :- निचलौल में हो रहे 108 कुंडीय गायत्री महायज्ञ में स्काउट गाइड की भूमिका अहम

बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के चेन्नई, कांचीपुरम, तिरुवल्लूर, चेंगलपट्टू, रानीपेट, वेल्लोर, कुड्डालोर, मयिलादुथुराई, तिरुवरूर, नागपट्टिनम, तंजावुर, विल्लुपुरम और अरियालुर जिलों में भारी बारिश के कारण शुक्रवार को स्कूल और कॉलेज बंद रहेंगे। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने रानीपेट्टई तिरुवन्नामलाई, तिरुवल्लूर, चेन्नई, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, विल्लुपुरम, कल्लाक्कुरिची, कुड्डालोर, अरियालुर, पेरम्बलुर, तंजावुर, थिरुवरुर, नागापट्टिनम, मयिलादुथुराई में एक या दो स्थानों पर गरज और बिजली गिरने के साथ भारी वर्षा की भविष्यवाणी की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...