भारतीय अरबपति ने कॉलेज स्टूडेंट बेटी के लिए रखे 12 पर्सनल स्टाफ, पैलेस का इंतजाम

भारतीय अरबपति ने कॉलेज स्टूडेंट बेटी के लिए रखे 12 पर्सनल स्टाफ, पैलेस का इंतजाम
भारतीय अरबपति ने कॉलेज स्टूडेंट बेटी के लिए रखे 12 पर्सनल स्टाफ, पैलेस का इंतजाम

नई दिल्ली। ब्रिटेन में एक गुमनाम भारतीय अरबपति की बेटी को सबसे ‘अमीर’ स्टूडेंट बताया जा रहा है उसके अरबपति पिता ने अपनी बेटी की सुख-सुविधाओं पर भारी-भरकम धनराशि खर्च की है। बेटी को सामान्य छात्रों की तरह हॉस्टल में नहीं रहना पड़े इसके लिए ना सिर्फ आलीशान बंगला खरीदा गया है, बल्कि 12 कर्मचारियों का स्टाफ भी रखा जा रहा है।

Scotland Indian Billionaire S Daughter Called Poshest Uk Student :

‘द सन’ अखबार की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय अरबपति ने यूनिवर्सिटी में पढ़ने जा रही बेटी के लिए 12 नौकर रखे हैं। स्कॉटलैंड की यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट एंड्रयूज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट के लिए एक बड़ा बंगला खरीदकर दिया गया है। इस बंगले में लड़की के लिए एक हाउस मैनेजर, तीन हाउसकीपर, एक गार्डरन, एक लेडी’ज मेड, एक बटलर, तीन फुटमैन, एक प्राइवेट शेफ और एक शॉफर नियुक्त किया गया है।

कुछ महीने पहले इसके लिये एक विज्ञापन निकाला गया। विज्ञापन में यह कहा गया था कि घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका ‘‘खुशमिजाज, ऊर्जावान’’ होनी चाहिए। भर्ती एजेंसी ‘सिल्वर स्वान’ ने नौकरी का यह विज्ञापन दिया था। इस स्टॉफ को सालाना 30 हजार पौंड (करीब 28 लाख रुपये) का भुगतान किया जाएगा।

नई दिल्ली। ब्रिटेन में एक गुमनाम भारतीय अरबपति की बेटी को सबसे 'अमीर' स्टूडेंट बताया जा रहा है उसके अरबपति पिता ने अपनी बेटी की सुख-सुविधाओं पर भारी-भरकम धनराशि खर्च की है। बेटी को सामान्य छात्रों की तरह हॉस्टल में नहीं रहना पड़े इसके लिए ना सिर्फ आलीशान बंगला खरीदा गया है, बल्कि 12 कर्मचारियों का स्टाफ भी रखा जा रहा है। ‘द सन’ अखबार की रिपोर्ट के अनुसार भारतीय अरबपति ने यूनिवर्सिटी में पढ़ने जा रही बेटी के लिए 12 नौकर रखे हैं। स्कॉटलैंड की यूनिवर्सिटी ऑफ सेंट एंड्रयूज में फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट के लिए एक बड़ा बंगला खरीदकर दिया गया है। इस बंगले में लड़की के लिए एक हाउस मैनेजर, तीन हाउसकीपर, एक गार्डरन, एक लेडी'ज मेड, एक बटलर, तीन फुटमैन, एक प्राइवेट शेफ और एक शॉफर नियुक्त किया गया है। कुछ महीने पहले इसके लिये एक विज्ञापन निकाला गया। विज्ञापन में यह कहा गया था कि घर में काम करने वाली घरेलू सहायिका ‘‘खुशमिजाज, ऊर्जावान’’ होनी चाहिए। भर्ती एजेंसी ‘सिल्वर स्वान’ ने नौकरी का यह विज्ञापन दिया था। इस स्टॉफ को सालाना 30 हजार पौंड (करीब 28 लाख रुपये) का भुगतान किया जाएगा।