1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ऑस्ट्रेलियाई PM मॉरिसन बने वॉटरबॉय, ब्रेक में खिलाड़ियों के लिए पानी लेकर पहुंचे

ऑस्ट्रेलियाई PM मॉरिसन बने वॉटरबॉय, ब्रेक में खिलाड़ियों के लिए पानी लेकर पहुंचे

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मोरिसन ने खेल भावना की मिसाल पेश की है। अभ्यास मैच के दौरान प्रधानमंत्री ने वो काम किया, जिसे देखकर सभी चकित रह गए। कुछ ऐसा ही वाक्या गुरुवार को कैनबरा के मनुका ओवल मैदान में देखने को मिला। मैदान के भीतर सभी खिलाड़ी और स्टेडियम में मौजूद हर दर्शक उस समय हैरान रह गया जब अभ्यास मैच देखने पहुंचे ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री स्कॉट मॉरिसन ड्रिंक्स के दौरान वॉटरबॉय बने दिखाई दिए।

ऑस्ट्रेलियाई PM मॉरिसन बने वॉटरबॉय, ब्रेक में खिलाड़ियों के लिए पानी लेकर पहुंचे

मैच कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर हो रहा था। यहां श्रीलंका और प्रधानमंत्री इलेवन के बीच टी-20 वॉर्मअप मैच खेला जा रहा था। मैच में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी डेनियल फालिन्स ने श्रीलंका के दासुन सनाका को आउट किया था, तभी मॉरिसन खिलाड़ियों के लिए हाथ में ड्रिंक्स के केन लेकर मैदान पर पहुंच गए। श्रीलंकाई टीम 3 टी-20 की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। दोनों के बीच पहला मैच रविवार को एडिलेड में खेला जाएगा।

बहरहाल इस पूरे वाकये की सभी तरफ तारीफ हो रही है। मॉरिस अपनी इस भूमिका में सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और उनकी काफी सराहना हो रही है।

मैच के बारे में बता कि इस अभ्यास मैच को प्रधानमंत्री एकादश ने एक विकेट से जीत हासिल की। श्रीलंकाई टीम ने पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 8 विकेट पर 130 रन बनाए। जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए हैरी नीलसन ने 50 गेंदों पर 70 रनों की शानदार पारी खेली। अंत में हालांकि ऑस्ट्रेलिया ने लगातार विकेट खोए लेकिन फवाद अहमद ने एक गेंद शेष रहते टीम को जीत दिला दी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...