तिहाड़ जेल में कैदियों के बीच हुआ विवाद और ब्लेडबाज़ी, 11 कैदी हुए घायल

Scuffle Inside Tihar Jail More Than 10 Prisoners Injured

नई दिल्ली। सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली तिहाड़ जेल में गुरुवार को कैदियों के बीच हुए झगड़े और ब्लेडबाज़ी की वारदात सामने आई है। इस झगड़े में करीब 11 कैदी घायल हो चुके हैं। कैदियों का जेल के अस्पताल में मरहम पट्टी कर दिया गया उसके बाद पास के ही दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल ले जाया गया वहाँ से उन्हे सफदरजंग हॉस्पिटल भेज दिया गया।




मामला तिहाड़ जेल के जेल नंबर 3 का है। जहां कुछ कैदी कसूर वार्ड में बंद होने का विरोध कर रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ कुछ कैदी उन कैदियों का विरोध कर रहे थे। धीरे-धीरे वहां विरोध बढ़ता गया और हंगामा शुरू हो गया। हुई ब्लेडबाज़ी में 11 कैदियों को काफी चोट भी आ गयी। फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी है। पूरे मामले के लिए जेल ऑफिसर से बात करने की कोशिश की गयी हालांकि उनसे अभी संपर्क नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी जनवरी 2016 में तिहाड़ जेल में ऐसा मामला देखने को मिल चुका है जिसमे एक कैदी की मौत भी हो गयी थी।

नई दिल्ली। सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली तिहाड़ जेल में गुरुवार को कैदियों के बीच हुए झगड़े और ब्लेडबाज़ी की वारदात सामने आई है। इस झगड़े में करीब 11 कैदी घायल हो चुके हैं। कैदियों का जेल के अस्पताल में मरहम पट्टी कर दिया गया उसके बाद पास के ही दीन दयाल उपाध्याय हॉस्पिटल ले जाया गया वहाँ से उन्हे सफदरजंग हॉस्पिटल भेज दिया गया। मामला तिहाड़ जेल के जेल नंबर 3 का है। जहां कुछ कैदी कसूर वार्ड में…