नौतनवा में शासन द्वारा नामित सभासदों को एसडीएम ने दिलाई पद व गोपनीयता की शपथ

20200601_184452

नौतनवा । नगर पालिका परिषद नौतनवा में शासन द्वारा नामित पाँच सभासद में से चार सभासद ज्योति जायसवाल अजय सिंह, राजनाथ भारती व अवधेश चौबे को उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह ने आज नौतनवा स्थित तहसील सभागार में सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। जिसमे एक सभासद निजी कारणों से अनुपस्थित होने के कारण उन्हें बाद में शपथ दिलाई जाएगी।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के महराजगंज जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास व विशिष्ट अतिथि विधानसभा प्रभारी समीर त्रिपाठी ने सभी नामित सभासदों को बधाई देते हुए सदैव विकास के प्रति समर्पित रहने तथा अपने पद की सुचिता बनाये रखने के लिए प्रेरित किया।
शपथ ग्रहण संम्पन्न होने के बाद उपजिलाधिकारी ने सभी नामित सभासदों को बधाई एवं शुभकामनाये दिया।

Sdm Administered Oath Of Office And Secrecy To The Government Nominated Councilors In Nautanwa :

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने सभी सभासदों का माल्यार्पण कर अभिवादन किया तथा अपने संक्षिप्त संबोधन में बताया कि “नगर के विकास के लिये सभी सभासदों का सहयोग ज़रुरी है इसलिये पद की गरिमा रखते हुए सभासद गण अपनी ज़िम्मेदारियों का ईमानदारी के साथ निर्वहन करें।
वही भाजपा के पदाधिकारी बबलू सिंह व प्रदीप सिंह ने कहा कि “सभासदोे के मनोनीत होने से विकास कार्यों में तेजी आएगा। इनके सहयोग से नगर में विकास का नया आयाम स्थापित होगा।
इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव, अजय अग्रहारी,वृजेन्द्र श्रीवास्तव,बन्टी पाण्डेय,दुर्गा मद्धेशिया, सुनील श्रीवास्तव,रमाशंकर सिंह प्रधान लिपिक, संतोष श्रीवास्तव पालिका के निर्वाचित सभासद गण तथा भाजपा के कार्यकर्तागण के मौजूद रहे।

नौतनवा । नगर पालिका परिषद नौतनवा में शासन द्वारा नामित पाँच सभासद में से चार सभासद ज्योति जायसवाल अजय सिंह, राजनाथ भारती व अवधेश चौबे को उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह ने आज नौतनवा स्थित तहसील सभागार में सोसल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। जिसमे एक सभासद निजी कारणों से अनुपस्थित होने के कारण उन्हें बाद में शपथ दिलाई जाएगी। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा के महराजगंज जिलाध्यक्ष परदेशी रविदास व विशिष्ट अतिथि विधानसभा प्रभारी समीर त्रिपाठी ने सभी नामित सभासदों को बधाई देते हुए सदैव विकास के प्रति समर्पित रहने तथा अपने पद की सुचिता बनाये रखने के लिए प्रेरित किया। शपथ ग्रहण संम्पन्न होने के बाद उपजिलाधिकारी ने सभी नामित सभासदों को बधाई एवं शुभकामनाये दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड़डू खान ने सभी सभासदों का माल्यार्पण कर अभिवादन किया तथा अपने संक्षिप्त संबोधन में बताया कि "नगर के विकास के लिये सभी सभासदों का सहयोग ज़रुरी है इसलिये पद की गरिमा रखते हुए सभासद गण अपनी ज़िम्मेदारियों का ईमानदारी के साथ निर्वहन करें। वही भाजपा के पदाधिकारी बबलू सिंह व प्रदीप सिंह ने कहा कि "सभासदोे के मनोनीत होने से विकास कार्यों में तेजी आएगा। इनके सहयोग से नगर में विकास का नया आयाम स्थापित होगा। इस अवसर पर अधिशासी अधिकारी वीरेन्द्र कुमार राव, अजय अग्रहारी,वृजेन्द्र श्रीवास्तव,बन्टी पाण्डेय,दुर्गा मद्धेशिया, सुनील श्रीवास्तव,रमाशंकर सिंह प्रधान लिपिक, संतोष श्रीवास्तव पालिका के निर्वाचित सभासद गण तथा भाजपा के कार्यकर्तागण के मौजूद रहे।