ललितपुर: मड़ावरा तहसील के एसडीएम ने होमगार्ड की राइफल से खुद को मारी गोली, मौत

lalitpur sdm suicide
ललितपुर: मड़ावरा तहसील के एसडीएम ने होमगार्ड की राइफल से खुद को मारी गोली, मौत

ललितपुर। ललितपुर जिले में हाल ही गठित की गई मड़ावरा तहसील के उपजिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उपजिलाधिकारी द्वारा खुदकुशी किए जाने की जानकारी जैसे ही आलाधिकारियों को मिली तो हड़कंप मच गया। आनन—फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और क्षत—विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Sdm Posted At Madhawara Tahseel Of Lalitpur District Shot Himself By Homeguard Rifle :

बताया जा रहा कि घटना के वक्त हेमेन्द्र कुमार अपने सरकारी आवास पर मौजूद थे। उनके आवास में तैनात होमगार्ड अपनी रायफल रखकर घर से बाहर किसी काम से निकल गया। वो गेट के पास ही मौजूद था कि तभी उसे घर के अंदर से फायर होने की आवाज आई। होमगार्ड तुरन्त भागकर अंदर पहुंचा तो देखा हेमेन्द्र कुमार कमरे में पड़े तख़्त के बगल में लहुलूहान हालत में पड़े थे। ये देख उसके होश उड़ गए। उसने तुरन्त इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी।

कुछ देर में जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हेमेन्द्र कुमार के कमरे की जांच की, लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिल सका। बाद में पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजने के सा​थ ही परिजनों और रिस्तेदारों से बात कर रही है। फिलहाल हेमेन्द्र कुमार ने खुदकुशी क्यों की, इस बात का खुलासा नही हो सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

ललितपुर। ललितपुर जिले में हाल ही गठित की गई मड़ावरा तहसील के उपजिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उपजिलाधिकारी द्वारा खुदकुशी किए जाने की जानकारी जैसे ही आलाधिकारियों को मिली तो हड़कंप मच गया। आनन—फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और क्षत—विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा कि घटना के वक्त हेमेन्द्र कुमार अपने सरकारी आवास पर मौजूद थे। उनके आवास में तैनात होमगार्ड अपनी रायफल रखकर घर से बाहर किसी काम से निकल गया। वो गेट के पास ही मौजूद था कि तभी उसे घर के अंदर से फायर होने की आवाज आई। होमगार्ड तुरन्त भागकर अंदर पहुंचा तो देखा हेमेन्द्र कुमार कमरे में पड़े तख़्त के बगल में लहुलूहान हालत में पड़े थे। ये देख उसके होश उड़ गए। उसने तुरन्त इसकी सूचना अपने अधिकारियों को दी। कुछ देर में जिला प्रशासन के अधिकारी और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने हेमेन्द्र कुमार के कमरे की जांच की, लेकिन वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिल सका। बाद में पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजने के सा​थ ही परिजनों और रिस्तेदारों से बात कर रही है। फिलहाल हेमेन्द्र कुमार ने खुदकुशी क्यों की, इस बात का खुलासा नही हो सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।