1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. एसडीएम सौम्या पांडेय ने पेश की मिशाल: मां की ममता के साथ अपने फर्ज का निभा रहीं है दायित्व

एसडीएम सौम्या पांडेय ने पेश की मिशाल: मां की ममता के साथ अपने फर्ज का निभा रहीं है दायित्व

By शिव मौर्या 
Updated Date

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर में तैनात एसडीएम सौम्या पांडेय की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह मां की ममता के साथ अपने फर्ज का दायित्व निभाते हुए नजर आ रहीं हैं। कोरोना काल में एक बिटिया को जन्म देने के बाद महीनेभर से भी कम समय में जनता की सेवा के लिए वापस ड्यूटी जॉइन करने वाली सौम्या पांडेय का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी नवजात बच्ची के साथ दफ्तर में फाइलें निपटाती नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- मुलायम सिंह यादव एक वीर योद्धा हैं, उनका संघर्ष समूचे राष्ट्र के लिए एक मिसाल,राघव उनकी रक्षा करें : प्रेम भूषण महाराज

वहीं, उनके इस कदम से उनकी देशभर में तारीफ हो रही है। मूलरूप से प्रयागराज की रहने वाली सौम्या पांडेय की पहली नियुक्ति मोदीनगर एसडीएम के पद पर हुई। मार्च 2020 को सौम्या पांडेय को गाजियाबाद बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट की जिम्मेदारी के अलावा पूरे जिले की कोविड मॉनिटरिंग सेल का प्रभारी बनाया गया।

रोजाना जिलाधिकारी के अलावा अन्य अधिकारियों से समन्वय करने की जिम्मेदारी सौम्या पांडेय ने बखूबी निभाई। 8 से 30 सितंबर तक सौम्या पांडेय ने डिलीवरी के लिए मात्र 22 दिन की छुट्टी ली और इसके बाद 1 अक्टूबर को डीएम के आदेश पर दोबारा से मोदीनगर एसडीएम का चार्ज संभाला। वहीं, इस दौरान गोद में बेटी को लिए उनकी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रही है। फोटो में वह बेटी को गोद में लेकर वे कार्यालय में दस्तावेजों का निरीक्षण कर रही हैं। उनके इस प्रयास की चौतरफा सराहना भी हो रही है।

 

पढ़ें :- वंदे भारत ट्रेन भैसों के झुड से टकराई, इंजन का हिस्सा हुआ क्षतिग्रस्त
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...