गूगल भिखारी सर्च करने पर आ रही इमरान खान की फोटो

e

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। प्रधानमंत्री इमरान खान समेत तमाम पाकिस्तानी नेता फीजूल की बातें कर रहे हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है और परमाणु लड़ाई की धमकी भी देने से बाज नहीं आ रहा है।

Search Bhikhari On Google Result Shows Pakistan Pm Imran Khan :

इससे इतर इमरान खान एक अन्य वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अगर आप गूगल पर भिखारी या  Bhikhari’ टाइप करते हैं तो सर्च रिजल्ट में इमरान खान का फोटो आता है। ऐसा नहीं है कि गूगल पर इस तरह की यह पहली घटना हुई है।

पिछले दिनों गूगल पर बेवकूफ या Foolish लिखने पर रिजल्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फोटो आता था। इस घटना को लेकर काफी विवाद हुआ था। बता दें पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। निर्यात लगातार कम हो रहा है और आयात बढ़ रहा है। महंगाई चरम सीमा पर है।

सेंट्रल बैंक का रिजर्व खाली हो रहा है। पाकिस्तान लगातार आर्थिक मदद की मांग कर रहा है। हाल ही में अमेरिका ने पाकिस्तान को 4.1 बिलियन डॉलर की आर्थिक मदद दी है। इसके अलावा वह ईरान और चीन से आर्थिक मदद ले चुका है। इसके अलावा उसने वल्र्ड बैंक और आईएमए से मदद की मांग की है।

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। प्रधानमंत्री इमरान खान समेत तमाम पाकिस्तानी नेता फीजूल की बातें कर रहे हैं। दूसरी तरफ पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है और परमाणु लड़ाई की धमकी भी देने से बाज नहीं आ रहा है। इससे इतर इमरान खान एक अन्य वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। अगर आप गूगल पर भिखारी या  Bhikhari' टाइप करते हैं तो सर्च रिजल्ट में इमरान खान का फोटो आता है। ऐसा नहीं है कि गूगल पर इस तरह की यह पहली घटना हुई है। पिछले दिनों गूगल पर बेवकूफ या Foolish लिखने पर रिजल्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का फोटो आता था। इस घटना को लेकर काफी विवाद हुआ था। बता दें पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। निर्यात लगातार कम हो रहा है और आयात बढ़ रहा है। महंगाई चरम सीमा पर है। सेंट्रल बैंक का रिजर्व खाली हो रहा है। पाकिस्तान लगातार आर्थिक मदद की मांग कर रहा है। हाल ही में अमेरिका ने पाकिस्तान को 4.1 बिलियन डॉलर की आर्थिक मदद दी है। इसके अलावा वह ईरान और चीन से आर्थिक मदद ले चुका है। इसके अलावा उसने वल्र्ड बैंक और आईएमए से मदद की मांग की है।