1. हिन्दी समाचार
  2. मौलाना साद की तलाश तेज, दिल्ली क्राइम ब्रांच ने शामली के फार्म हाउस में की छापेमारी

मौलाना साद की तलाश तेज, दिल्ली क्राइम ब्रांच ने शामली के फार्म हाउस में की छापेमारी

Search For Maulana Saad Intensified Delhi Crime Branch Raids Shamlis Farm House

नई दिल्ली। दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में तबलीगी जमात के मरकज में हुए कार्यक्रम के बाद से देश में कोरोना वायरस के मामलों में उछाल आया था। दिल्ली पुलिस को तभी से ही तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद की तलाश है लेकिन वो लगातार फरार चल रहा है। इसी तलाश में गुरुवार को क्राइम ब्रांच की टीम उत्तर प्रदेश के शामली पहुंची। यहां मौलाना साद के फार्म हाउस में क्राइम ब्रांच की टीम ने छापेमारी की है।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

शामली जिले के कांधला के पास मौलाना साद का फार्म हाउस है, जहां पर क्राइम ब्रांच तलाश करेगी। कोरोना संकट को देखते हुए क्राइम ब्रांच की टीम पीपीई किट पहने हुए है, ताकि कोई अनहोनी ना हो। बता दें कि मौलाना साद को लेकर कई खुलासे होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां उसकी तलाश में हैं। प्रवर्तन निदेशालय, क्राइम ब्रांच, दिल्ली पुलिस तलाश में जुटी हैं। लेकिन मौलाना साद सामने नहीं आ रहा है, लगातार अपना ऑडियो संदेश जारी करता है जिसमें उसने क्वारनटीन में होने का दावा किया है।

बीते दिनों प्रवर्तन निदेशालय की टीम ने मरकज और मौलाना साद के पहचान के लोगों से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में पूछताछ की थी। जिसमें मरकज को चलाने का तरीका, पैसों के सोर्स को लेकर सवाल जवाब किए गए। बता दें कि पिछले ऑडियो संदेश में मौलाना ने जमात के उन लोगों से रक्तदान की अपील की, जो कोरोना के संक्रमण से ठीक हो चुके हैं। उसने ऐसा प्लाज्मा से इलाज की संभावना को देखते हुए किया है।

बता दें कि मार्च के महीने में राजधानी दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित इलाके में तबलीगी जमात का एक कार्यक्रम हुआ था। यहां लॉकडाउन के बावजूद सैकड़ों की संख्या में लोग रुके हुए थे, जिनमें कई विदेशी भी शामिल थे। यहां पर आए लोग देश के अलग-अलग हिस्सों में गए, जहां वह कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए।

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...