पुरानी कार खरीद अचानक फकीर से अमीर बना यह शख़्स, जाने कैसे…

नई दिल्ली। वक़्त कब, कहां और कैसे बदल जाए, राजा कब फकीर बन जाए और फकीर कब राजा। यह अनुमान नहीं लगाया जा सकता। ये सब किस्मत की बात है। ये सारी बाते हम इसलिए कर रहे है क्योकि ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया है जहां एक इंसान पैसे- पैसे का मोहताज़ था लेकिन अचानक किस्मत ने करवट ली और अब शानदार जीवन जी रहा है।




दरअसल हुआ कुछ यू कि एक शख्स ने एक सेकेंड हैंड कार खरीदी। सफाई के दौरान उसे गाड़ी से इतना पैसा मिला कि उसकी किस्मत बदल गई। उस शख्स ने इंटरनेट पर इस कहानी को शेयर करते हुए लिखा कि जब मैंने इस कार को खरीदा तो उसकी हालत उतनी अच्छी नहीं थी। उसने बताया कि पैसा बचाने के लिए मैंने खुद से कार को रिपेयर करना शुरू कर दिया।




सफाई के दौरान जब उसने दरवाजे से प्लास्टिक को हटाया तो उसे लगा कि वहां कुछ है। उसने जब गौर से देखा तो दरवाजे के नीचे वाले हिस्से में एक काले रंग का प्लास्टिक बैग रखा था। इतना ही नहीं बैग टेप से रैप किया हुआ था। जब उसने टेप को हटाया तो उसमें सात बंडल रखे हुए थे। उसने जैसे ही उन बंडलों को खोला तो वह देखते रह गया क्योंकि सारे बंडल 10 और 20 डॉलर के थे।फोटो देखने के बाद लगता है कि यह एक बड़ी रकम थी। हालांकि, इस बात का खुलासा कहीं नहीं किया गया हैं कि टोटल कितना अमाउंट उसे मिला था

उसने अपनी यह कहानी इंटरनेट पर शेयर की लेकिन कुछ ही समय बाद उसे डिलीट कर दिया।उसे शक हुआ कि गाड़ी के पुराने ऑनर कहीं उसे ट्रैक न कर ले। हालांकि, बाद में उन पैसों के साथ क्या हुआ और उस शख्स ने इसकी सूचना पुलिस को दी या नहीं। इसकी जानकारी कहीं भी उपलब्ध नहीं है।