हंगामे के साथ शुरू हुआ संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण

संसद, बजट सत्र का दूसरा चरण
हंगामे के साथ शुरू हुआ संसद के बजट सत्र का दूसरा चरण

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण का आगाज हंगामे के साथ हुआ है। 5 अप्रैल तक संसदीय कार्रवाई चलाने के लिए प्रस्तावित इस सत्र में बजट को लेकर चर्चा होनी थी, लेकिन आंध्रप्रदेश की सत्तारूढ़ टीडीपी के संसदों ने विशेष पैकेज की मांग को लेकर पहले दिन ही हंगामा काटकर लोकसभा की कार्रवाई स्थगित करवा दी।वहीं दूसरी ओर राज्यसभा में विपक्ष के सांसदों ने पीएनबी महाघोटाले को लेकर जमकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। हंगामे के बीच राज्यसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्रवाई को स्थगित कर दिया।

Second Part Of Budget Session Starts With Protest :

इससे पहले सत्र में शामिल होने के लिए पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भाजपा सांसदों ने स्वागत किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी के अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री को पूर्वोत्तर राज्यों में पार्टी को मिली शानदार जीत के लिए फूल और अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया।

राजनीतिक जानकारों की माने तो संसद का नया सत्र बेहद हंगामेदार होगा विपक्ष नीरव मोदी और का​र्ती चिदंबरम के मामले पर सरकार को घेरने की पूरी कोशिश करेगा। वहीं दूसरी ओर एसएससी पेपर लीक मामले पर भी विपक्ष मोदी सरकार को घेरने के लिए संसद अंदर और बाहर प्रदर्शन करता नजर आएगा।

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण का आगाज हंगामे के साथ हुआ है। 5 अप्रैल तक संसदीय कार्रवाई चलाने के लिए प्रस्तावित इस सत्र में बजट को लेकर चर्चा होनी थी, लेकिन आंध्रप्रदेश की सत्तारूढ़ टीडीपी के संसदों ने विशेष पैकेज की मांग को लेकर पहले दिन ही हंगामा काटकर लोकसभा की कार्रवाई स्थगित करवा दी।वहीं दूसरी ओर राज्यसभा में विपक्ष के सांसदों ने पीएनबी महाघोटाले को लेकर जमकर हंगामा काटना शुरू कर दिया। हंगामे के बीच राज्यसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्रवाई को स्थगित कर दिया।इससे पहले सत्र में शामिल होने के लिए पहुंचे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का भाजपा सांसदों ने स्वागत किया। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पार्टी के अन्य नेताओं ने प्रधानमंत्री को पूर्वोत्तर राज्यों में पार्टी को मिली शानदार जीत के लिए फूल और अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया।राजनीतिक जानकारों की माने तो संसद का नया सत्र बेहद हंगामेदार होगा विपक्ष नीरव मोदी और का​र्ती चिदंबरम के मामले पर सरकार को घेरने की पूरी कोशिश करेगा। वहीं दूसरी ओर एसएससी पेपर लीक मामले पर भी विपक्ष मोदी सरकार को घेरने के लिए संसद अंदर और बाहर प्रदर्शन करता नजर आएगा।